MS धोनी की बेटी जीवा को धमकी देने वाले को पुलिस ने गुजरात से किया गिरफ्तार


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने गुजरात के कच्छ से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस मामले में झारखंड के रांची के रातू पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया था।  

मालूम हो कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2020) में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की जमकर आलोचना हुई थी। इसी दौरान, कुछ यूजर्स ने धोनी की बेटी जीवा पर रेप की धमकी देते हुए कमेंट्स किए थे।

जीवा पर किए गए दो-तीन यूजर्स द्वारा भद्दे कमेंट्स का देशभर में पुरजोर विरोध किया गया था। आम लोगों से लेकर क्रिकेट खिलाड़ियों तक ने, कमेंट्स करने वालों पर जमकर निशाना साधा था। पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने लिखा था, ” सभी खिलाड़ी अपना बेस्ट देते हैं, कई बार ऐसा होता है कि यह काम नहीं करता लेकिन यह किसी को भी अधिकार नहीं देता कि वह उनके बच्चों को धमकी दे।” इरफान के इस ट्वीट पर एक शख्स ने कमेंट में लिखा, ”इंडिया बहुत गलत डायरेक्शन में जा चुका है, हर तरफ बस नेगेटिविटी ही नेगेटिविटी है।”

भद्दे कमेंट्स के बाद धोनी के घर की सुरक्षा बढ़ी

सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स सामने आने के बाद रांची पुलिस ने माही के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। रातू के सिमलिया स्थित धोनी के घर के बाहर आठ जवानों को तैनात कर दिया गया। सिमलिया में पुलिस गश्त भी बढ़ा दी गई है। वहीं, अरगोड़ा स्थित आवास पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। गश्त गाड़ी और पीसीआर में तैनात जवानों को  समय-समय पर धोनी के घर के पास जाकर नजर रखने के लिए कहा गया है। थानेदार ने धोनी के घर में तैनात निजी गार्ड को भी चौकस रहने का आदेश दिया। 

धोनी की कप्तानी में तीन बार IPL जीत चुकी है सीएसके

सीएसके की टीम आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक है। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने तीन खिताब जीते हैं। पिछले साल टीम फाइनल तक पहुंची थी, जबकि 2018 में खिताब अपने नाम किया था। इस सीजन का आगाज सीएसके ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत से किया था, लेकिन इसके बाद से टीम ने लगातार तीन मैच गंवाए। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से जीतने के बाद सीएसके को पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, शनिवार को हुए मुकाबले में सीएसके को आरसीबी ने 37 रनों से पराजित कर दिया था।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply