MS Dhoni and Suresh Raina Chennai Super Kings CSK Training Camp for IPL 2020 Schedule News Updates Dhoni Video of Practice | धोनी और रैना ने रिटायर होने के दूसरे दिन ट्रेनिंग कैंप में जमकर पसीना बहाया, चेन्नई सुपर किंग्स ने वीडियो शेयर किया


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • MS Dhoni And Suresh Raina Chennai Super Kings CSK Training Camp For IPL 2020 Schedule News Updates Dhoni Video Of Practice

23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

महेंद्र सिंह धोनी रविवार को चेन्नई में ट्रेनिंग के बाद ड्रेसिंग रूम में सुरेश रैना से गले मिले। सीएसके ने यह फोटो ट्विटर पर शेयर किया।

  • महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए हैं
  • आईपीएल इस बार कोरोनावायरस के कारण यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। इसके दूसरे दिन ही दोनों दिग्गजों ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारी के लिए फिर से बल्ला उठा लिया है। कप्तान धोनी और उपकप्तान रैना 16 अगस्त से शुरू हुए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ट्रेनिंग कैंप में जमकर पसीना बहाया। सीएसके ने कैंप के बाद ड्रेसिंग रूम का वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में धोनी ट्रेनिंग के बाद ड्रेसिंग रूम में आते दिख रहे हैं। इसके बाद वे रैना और पीयूष चावला समेत कुछ खिलाड़ियों से गले भी मिलते हैं। यहां से सभी प्लेयर बस में बैठकर होटल के लिए निकल जाते हैं। सीएसके ने कैप्शन में लिखा, ‘‘दो रास्ते एक पीली पटरी पर लौटते हुए।’’ कैप्शन में ‘थाला’ यानि कप्तान भी लिखा। साउथ इंडिया में धोनी को प्यार से थाला नाम से ही बुलाया जाता है।

धोनी एंड टीम 21 अगस्त को यूएई रवाना होगी
ट्रेनिंग कैंप के बाद सीएसके टीम 21 अगस्त को आईपीएल के लिए यूएई रवाना होगी। दरअसल, इस बार आईपीएल कोरोना के कारण यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है। बीसीसीआई ने सभी टीमों को टूर्नामेंट के लिए 20 अगस्त के बाद यूएई जाने की मंजूरी दी है।

सीएसके ने तीन बार आईपीएल खिताब जीता
सीएसके आईपीएल की सफलतम टीम मानी जाती है। यह अकेली ऐसी टीम है, जिसने हर बार प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का किया है। मैच फिक्सिंग के आरोपों के कारण टीम को 2016 और 2017 क सीजन से बाहर कर दिया गया था। इससे पहले चेन्नई ने 9 सीजन खेले और 7 बार फाइनल खेला है।

सीएसके ने तीन बार खिताब जीता है। उसने 2010 में मुंबई इंडियन्स , 2011 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में हराया था। आईपीएल में वापसी के बाद पिछले सीजन में भी सीएसके फाइनल में पहुंची थी।

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply