MS Dhoni Retires: Virat Kohli Shares Special Moments With ‘Skip’ Dhoni | विराट ने वीडियो शेयर कर कहा- हम दोनों में कितना भरोसा था बता नहीं सकता, हम दोनों हमेशा भारत को जिताना चाहते थे


नई दिल्ली19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • विराट कोहली ने भावुक अंदाज में धोनी के लिए कहा- आप हमेशा मेरे कैप्टन रहेंगे
  • युवराज ने भी धोनी के साथ पुरानी यादों को ताजा कीं, इंस्टाग्राफ पर शेयर किया वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के करीब 24 घंटे बाद टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने ये बताया कि धोनी उनके लिए क्या थे। विराट ने रविवार को इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए। उन्होंने कहा कि इन वीडियोज के अलावा कोई और तरीका नहीं है ये बता पाने का कि धोनी और मेरे बीच कितनी आपसी समझ थी, कितना भरोसा था और कितना सम्मान था।

कोहली ने कहा- हम दोनों में जिस तरह का भरोसा था उसी के आधार पर आवाज आते ही मुझे पता लग जाता था कि हम दोनों दो रन पूरे कर लेंगे। वो आवाज देते थे और मैं सिर नीचे करके दौड़ लगा देता था। एक-दूसरे को समझना और सम्मान देना कोई ऐसी चीज नहीं है जो यूं ही बाईचांस आ जाती है। ये नैचुरली पैदा होती है, जब दो लोग एकसाथ जुड़े हों और दोनों का एक ही सपना हो। वह सपना है हमेशा भारत को जीत दिलाना। इन सारे लम्हों के लिए आपका शुक्रिया कप्तान।

“कभी-कभी लफ्ज कम पड़ जाते हैं’

इंस्टाग्राम पर वीडियो के अलावा बीसीसीआई ने भी कोहली का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें कोहली ने कहा- कभी-कभी शब्द कम पड़ जाते हैं, मुझे लगता है कि जिंदगी का ये वो ही लम्हा है। ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, पर आप वो इंसान थे जो बस में आखिरी सीट पर बैठते थे। मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, पर आपकी मौजूदगी और आपकी शख्सियत काफी कुछ कहती है। आप हमेशा ही वो इंसान रहेंगे। हमने हमेशा एक ही लक्ष्य के लिए खेला। आपने मुझ पर भरोसा किया और मैं हमेशा इसका आभारी रहूंगा। और, एक चीज जो मैं पहले भी कह चुका हूं। वो अब भी कहूंगा कि आप हमेशा ही मेरे कप्तान रहोगे।

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply