Naagin 5 Mahek Chahal Approached For The Supernatural Show Ekta Kapoor


‘नागिन 5 (Naagin 5)’ में महक चहल आ सकती हैं नजर

खास बातें

  • ‘नागिन 5’ में नजर आ सकती हैं महक
  • ‘नागिन 4’ होने वाला है ऑफ एयर
  • एकता कपूर ने किया था खुलासा

नई दिल्ली:

टीवी के धमाकेदार शो ‘नागिन (Naagin)’ की शूटिंग लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बंद हो गई. इस वजह से निया शर्मा (Nia Sharma) और जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) का यह सीरियल ऑफ एयर होने वाला है. इस बात की पुष्टि एकता कपूर ने भी एक वीडियो के जरिए की थी. उन्होंने वीडियो शेयर करते शो को बहुत जल्द ऑफ एयर करने और सितारों के किरदार काटने पर माफी भी मांगी थी. बता दें, इन सबकी शुरुआत तब हुई थी, जब एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) के किरदार ‘शलाका’ को शो से हटाया गया था. हालांकि, बाद में सीरियल के बंद होने की खबरें आईं. इसके बाद एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इसकी पुष्टि की.

यह भी पढ़ें

एकता कपूर ने खुलासा किया कि ‘नागिन 4’ ही ‘नागिन 5 (Naagin 5)’ का रास्ता बनाएगा. वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि ‘नागिन 5’ में बिग बॉस 5 की रनरअप महक चहल (Mahek Chahal) को अप्रोच किया गया है. दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक महक चहल ने एकता कपूर के साथ ‘कवच’ शो में भी काम किया था. वहीं अब एक्ट्रेस उनके साथ ‘नागिन 5’ में काम करती नजर आएंगी. वहीं, हाल ही में ये भी खबरें आईं थीं कि चैनल ने कलाकारों की पेमेंट में से 30% पैसे काट लिए हैं. 

वहीं, महक चहल (Mahek Chahal) के साथ ‘बेहद 2’ के एक्टर शिविन नारंग (Shivin Naran) को अप्रोच किया गया है. बता दें, इससे पहले नागिन में एक्ट्रेस मौनी रॉय, अनित हसनंदानी, सुरभि ज्योति और एक्ट्रेस हिना खान नजर आ चुकी हैं. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply