Natasa Stankovic Birthday Wishes To Hardik Pandya – Hardik Pandya को बर्थडे पर Natasa Stankovi ने किया विश, बोलीं


नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की हार्दिक पंड्या के लिए पोस्ट

नई दिल्ली :

हार्दिक पंड्या आज 28 साल के हो गए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी को उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने भी खास अंदाज में बधाई दी है. नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति हार्दिक पंड्या के लिए एक पोस्ट लिखी है. नताशा स्टेनकोविक की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है, और फैन्स के रिएक्शऩ भी इस पोस्ट पर आ रहे हैं. इस पोस्ट में उन्होंने हार्दिक पंड्या और बेटे अगस्त्य के साथ शानदार पलों को वीडियो की शक्ल देकर शेयर किया है. इस तरह नताशा ने खास अंदाज में हार्दिक को जन्मदिन की बधाई दी है.  

यह भी पढ़ें

नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पंड्या को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे बेबू. तुम मेरी दुनिया हो, मेरा सबकुछ हो. सदा तुम्हारी आभारी रहूंगी. अगस्त्य और मैं खुशकिस्मत हैं कि तुम हमारे साथ हो. तुम कमाल हो.’ इस तरह उन्होंने हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ की है और उन्हें कमाल का बताया है. 

नताशा स्टेनकोविक सर्बियन डांसर और मॉडल हैं. उन्होंने फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड  में एंट्री की थी, लेकिन उन्हें खास पहचान ‘डीजे वाले बाबू’ सॉन्ग  से मिली था. वे नच बलिए के मंच पर भी डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर नताशा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. बता दें कि नताशा और हार्दिक ने साल 2020 की शुरुआत में सगाई की थी वहीं जुलाई में उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply