Nawazuddin Siddiqui Son Yani Invented New Exercise In Quarantine Aaliya Siddiqui Shares Video


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने शेयर किया बच्चों का वीडियो

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बेटे ने क्वारंटीन में ढूंढी नई तरह की एक्सरसाइज
  • आलिया सिद्दीकी ने शेयर किया बच्चों का वीडियो
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बच्चों का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां कुछ दिनों पहले एक्टर अपनी पत्नी से मिले तलाक के नोटिस को लेकर चर्चा में थे तो वहीं बाद में वह भतीजी द्वारा उनके भाई पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर सुर्खियों में आ गए थे. इससे इतर हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने अपने दोनों बच्चों यानी सिद्दीकी और शोरा के वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें दोनों बच्चे मस्ती करते नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में जहां यानी बेड पर कूदते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में घर में ही कार चलाते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) द्वारा शेयर किया गया बच्चों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. क्वारंटीन में टाइम पास करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी के बच्चों ने काफी अच्छा तरीका ढूंढ निकाला है. वीडियो में नजर आ रहा है कि यानी घर में कार चलाते हुए अचानक फंस जाते हैं, इसपर उनकी बहन शोरा आकर उनकी मदद करती हैं. आलिया सिद्दीकी ने इन वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “यानी ने क्वारंटीन में नई तरह की एक्सरसाइज की खोज की है. जबरदस्त.” वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बच्चों का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. 


बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने कुछ ही दिनों पहले एक्टर को तलाक के नोटिस भेजे हैं. वहीं, मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह करीब 4-5 साल से अलग रहे हैं. आलिया सिद्दीकी ने कहा कि अलग रहते हुए नवाज अपना ज्यादा वक्त घर के पास यारी रोड पर बने अपने ऑफिस में बिताते थे, लेकिन वह घर पर भी लगाातार आते थे. जिससे लोगों को लगता था कि हम साथ रहे हैं और एक-दूसरे के साथ खुश हैं. जब से हमारी शादी हुई थी तभी से हमारे बीच में प्रॉब्लम शुरू हो गई थी. ना ही नवाज (Nawazuddin Siddiqui) को और ना ही उनके भाई को औरतों की इज्जत करना आता है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply