Neha Kakkar Live Chat With Fans On Her Birthday Dance On Her Songs Video Viral On Internet


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • बर्थडे पर फैन्स के साथ किया लाइव सेशन
  • मस्ती में डांस करती आईं नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग से धूम मचाने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने 6 जून को अपना 32वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान करोड़ों फैन्स ने नेहा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. नेहा सिंगिंग में जितनी माहिर हैं, वह उतना ही बेहतरीन डांस भी करती हैं. अपने बर्थडे (Neha Kakkar Birthday) के दौरान नेहा कक्कड़ इस्टाग्राम पर लाइव आई और उन्होंने फैन्स के साथ वीडियो सेशन किया. सेशन के दौरान लाखों फैन्स नेहा को बर्थडे की बधाइयां दे रहे थे. इस बीच कुछ खुशनसीब फैन्स को नेहा को रू-ब-रू होकर भी शुभकामनाएं देने का मौका मिला. अब नेहा कक्कड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें


इस वीडियो में सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने फैन्स से बातचीत करने के साथ ही अपने सुपरहिट गानों पर डांस भी करती नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में नेहा कक्कड़ ‘गोवा बीच’ गाने पर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा को बर्थडे विश करने के लिए फैन्स की एक्साइटमेंट भी साफ देखी जा सकती है. सिंगर के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाइयां दे रहे हैं.

 बता दें, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का जन्म उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था. इसके बाद उनका पूरा परिवार दिल्ली आकर बस गया था. बीते दिनों उन्होंने ऋषिकेश में एक बंगला भी खरीदा था.  नेहा कक्कड़ हाल ही में अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं. उन्होंने इस दौरान कहा था कि वो नंबर वन हैं इसलिए कुछ लोग इनसे जलते हैं. उन्होंने अपने संघर्ष को लेकर बताया था: “मैंने चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या ही कर रही थी. अगर आप मेरे जागरण के फुटेज देखेंगे तो वहां भी मैं पार्टी की तरह ही नजर आ रही हूं. मैं छोटे बच्चों की तरह डांस और भजन गाती थी, और लोग पागल हो जाते थे. मैं तभी से पार्टी कर रही हूं.”





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply