Neha Kakkar Video Viral With Parmish Verma And Riyaz Ali On Diamond Da Challa Song – नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा और रियाज अली के साथ सड़क पर टशन दिखाती आईं नजर


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का परमिश वर्मा (Parmish Verma) और रियाज अली (Riyaz Ali) के साथ वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा के साथ सड़क पर दिखाया टशन
  • साथ में दिखे टिकटॉक स्टार रियाज अली

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) उन सेलेब्स में से हैं, जो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. नेहा कक्कड़ जितना अपने सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं उतना ही वो डांस करने में भी माहिर हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) के गाने हमेशा इंटरनेट पर धूम मचाते हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़, पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा (Parmish Verma) और  रियाज अली (Riyaz Ali) के साथ सड़क पर टशन दिखाती नजर आईं. दरअसल, नेहा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़, परमिशन वर्मा और रियाज अली ‘डायमंड दा छल्ला (Diamond Da Challa)’ गाने पर सड़क पर वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें


वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), परमिश वर्मा (Parmish Verma) और रियाज अली तीनों मिलकर सड़क पर स्वैग दिखा रहे हैं. हालांकि, बीच में वह गाने पर डांस करना शुरू कर देते हैं. नेहा के इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नेहा और परमिश वर्मा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में ‘भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)’ सॉन्ग लेकर आई थीं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply