Nokia 4G फीचर फोन के फीचर्स हुए लीक, कहा जा रहा है कंपनी का सबसे अफोर्डेबल 4जी फोन


एचएमडी ग्लोबल जल्द ही भारत में अपना फीचर फोन लॉन्च करने जा रही है। इस बीच कहा जा रहा है कि एचएमडी द्वारा ऑफर किया ये कंपनी का सबसे अफोर्डेबेल 4जी फोन होगा। TENNA  पर नोकिया का ये 4जी फीचर फोन प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया गया है। TENAA पर नोकिया के फीचर फोन को मॉडल नंबर TA-1278 के रूप में लिस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें- Infinix Note 7 कल इन धांसु फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, यहां जानें स्पेसिफिकेशन
लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में 240 x320 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 2.4 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है। 4 जी फीचर फोन में 1,150mAh की बैटरी होगी। नोकिया फीचर फोन 64MB RAM के साथ आता है। फोन में 128MB का इंटरनल स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32GB तक एक्सपैंडेबल है।
नोकिया का 4जी फीचर फोन काले और फिरोजी दो रंगों के ऑपशन में आता है इसके अलावा फोन के साथ एक यूएसबी केबल, GSM,4G LTE सपोर्ट, ब्लूटूथ और FM रेडियो भी शामिल होंगे। 

एचएमडी ग्लोबल ने कथित तौर पर तीन नोकिया 4 जी फीचर फोन पेश किए हैं। नोकिया 215 2020 के अलावा, नोकिया 225 भी है जो 5 जी के लिए सपोर्ट के साथ आएगा। यह 4 जी फीचर फोन यूट्यूब और फेसबुक जैसे ऐप को भी सपोर्ट करेगा। कहा जाता है कि ये व्हाट्सएप और फेसबुक को भी सपो्रट करेगा। ऐसी अफवाह भी है कि फोन में गूगल असिस्टेंट हो सकता है। नोकिया के आने वाले तीनो स्मार्टफोन KaiOS सॉफ्टवेयर पर आधरित हैं। 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply