Nora Fatehi In Saree Dance With Terence Lewis On Meri Gully Main Song Video Viral On Internet – नोरा फतेही ने साड़ी पहनकर Meri Gully गाने पर दिखाया स्वैग, टेरेंस लेविस ने भी बखूबी दिया साथ


नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • नोरा ने साड़ी में दिखाया स्वैग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में नोरा, मलाइका अरोड़ा के कोविड 19 पॉजिटिव होने के बाद डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer)’ को जज करती नजर आईं थीं. शो के सेट से अकसर नोरा के डांसिंग वीडियो वायरल होते रहते थे. अब हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर ‘गली बॉय’ के गाने ‘मेरी गली में (Meri Gully Main)’ पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) के साथ उनके साथी जज टेरेंस लेविस (Terence Lewis) भी दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें


वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस मूव्स फैन्स के खूब पसंद आ रहे हैं. वीडियो को ‘द इंडिया डांस फायर’ के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. नोरा फतेही और टेरेंस (Terence Lewis) के इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में खास बात यह है कि नोरा फतेही साड़ी पहनकर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


नोरा फतेही (Nora Fatehi) की तस्वीरें और वीडियो शो के सेट से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस नोरा फतेही ने शो पर उनकी जगह ली थी. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें को जल्द ही अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आने वाली हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा अपने डांस का जलवा दिखाती हुई नजर आएंगी. नोरा फतेही ने अब तक ‘दिलबर’, ‘कमरिया’, ‘गर्मी’, ‘साकी साकी’ और ‘एक तो कम जिंदगानी’ जैसे कई गानों से बॉलीवुड की दुनिया में धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply