Oppo A15 भारत में हुआ लॉन्च 10,990 रुपये है कीमत, यहां जानें डिटेल्स


ओप्पो ने गुरुवार को आधिकारिक तौर पर भारत में  ओप्पो ए15 लॉन्च किया। स्मार्टफोन डायनामिक ब्लैक और मिस्ट्री ब्लू कलर वेरिएंट में आता है और इसकी कीमत  10,990 है। ओप्पो ने आधिकारिक सेल की तारीख का खुलासा नहीं किया है। लेकिन वादा किया है कि यह बहुत जल्द उपलब्ध होगा। Oppo A15 एक 3D कर्व्ड बॉडी डिज़ाइन के साथ आता है। यह AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और नवीनतम ColorOS 7.2 से लैस है। स्मार्टफोन का वडन 175 ग्राम है।
Oppo A15 के स्पेसिफिकेशन्स
ओप्पो A15 में 89% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.52-इंच का वाटरड्रॉप डिस्प्ले है। हानिकारक ब्लू लाइट और आंखों के तनाव को कम करने के लिए फोन “आई कम्फर्ट” फिल्टर के साथ आता है। ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप में 13-मेगापिक्सेल, 2-मेगापिक्सेल (मैक्रो) और 2-मेगापिक्सेल (गहराई) सेंसर का कॉम्बिनेशन है। 

यह भी पढ़ें- Xiaomi की Mi10T सीरीज 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ भारत में हुई लॉन्च, यहां जानें डिटेल्स

स्मार्टफोन ColorOS 7.2 पर चलता है, जो सिस्टम-वाइड डार्क मोड जैसी सुविधाएँ लाता है। OS में थ्री-फिंगर स्क्रॉलिंग स्क्रीनशॉट, आइकन पुल-डाउन जेस्चर फ़ीचर और एक म्यूज़िक पार्टी भी है, जो आप और आपके दोस्तों के फोन पर एक साथ संगीत बजाने में सक्षम होता है। ओप्पो ए 15 मीडियाटेक हीलियो पी 35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलता है जो 3 जीबी रैम और 32 जीबी के बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ है। फोन 256GB तक के अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आता है। ओप्पो A15 में 4230mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी ने रिलीज में कहा, “ओप्पो ए 15 मेमोरी डीफ़्रैग्मेन्टेशन 2.0 भी है, जो मेमोरी फ़्रेग्मेंटेशन को कम करने और फ़ोन के ओवरऑल प्रफॉमेंस को 5 प्रतिशत तक बढ़ाने के लिए सिस्टम-स्तरीय ऑप्टिमाइज़ेशन को अपनाता है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply