Parineeti Chopra Talks About Sushant Singh Rajput In Interview Throwback Video Goes Viral – जब परिणीति चोपड़ा ने इंटरव्यू में की सुशांत के बारे में बात, बोलीं


परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने यूं बांधे थे सुशांत सिंह राजपूत की तारीफों के पुल

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर की बात
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मैं हमेशा कहती थी कि स्टार आ गया…
  • परिणीति चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. एक्टर के निधन को 3 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्टर की तारीफों के पुल बांधती नजर आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा कि जब भी वो आते थे तो मैं हमेशा यही कहती थी कि अरे अरे स्टार आ गया, स्टार आ गया. परिणीति चोपड़ा के इस वीडियो को 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, इसके साथ ही फैंस जमकर इसपर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने इंटरव्यू में सुशाांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं हमेशा यही कहती थी अरे अरे स्टार आ गया, स्टार आ गया. ये स्टार वाली चीजें मत करो. मैं हमेशा उनसे यही कहा करती थी और इस सिलसिले में वह काफी स्वीट भी थे. लेकिन वह इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं.” बता दें कि परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में एक ससाथ नजर आए थे. इस फिल्म में सुशांत और परिणीति के साथ वाणी कपूर ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. 

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की जांच को लेकर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने पोस्ट भी शेयर की थी, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सीबीआई जांच की भी मांग की थी. वहीं, एक्टर की बात करें तो उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर बीते 14 जून को अपने घर में ही मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने सीरियल पवित्र रिश्ता से भी खूब लोकप्रियता हासिल की. सुशांत ने फिल्म ‘काय पो चे’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply