Parle G Decided Not To Give Advertisement To News Channels Swara Bhasker Reaction Tweet Viral


Parle-G के फैसले पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
  • Parle-G ने लिया न्यूज चैनलों को विज्ञापन नहीं देने का फैसला
  • तो एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली:

भारत के प्रसिद्ध बिस्कुट कंपनी ‘पारले-जी (Parle-G)’ ने हाल ही में बड़ा फैसला लिया है. दरअसल, पारले के प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी ने यह फैसला किया है कि वह जहरीली और आक्रामक सामग्री प्रसारित करने वाले समाचार चैनलों को अब कोई भी विज्ञापन नहीं देंगे. पारले-जी के इस फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है. स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर पारले-जी (Parle-G) के फैसले का समर्थन किया है. बता दें, ‘इंडियन सिविल लिवर्टीज यूनियन’ के ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई. 

यह भी पढ़ें


इस ट्वीट में लिखा था, “पारले (Parle-G) कंपनी ने फैसला किया है कि वह जहरीली और आक्रामक सामग्री प्रसारित करने वाले समाचार चैनलों को अब कोई भी विज्ञापन नहीं देंगे. ये चैनल उस प्रकार के नहीं हैं, जिसमें कंपनी अपने पैसे लगाना चाहती हो क्योंकि यह अपने टार्गेट ऑडियंस का पक्ष नहीं लेती हैं. यही समय है, पारले और बजाज की अगुवाई से और भी कंपनियां जुड़ें.” 

इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) ने लिखा, “येय, थ्री चियर्स पार्ले के लिए.” स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में न्यूज चैनलों की निकली टीआरपी का मामला सामने आया था. जिसको लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने कहा है कि पहले पीत पत्रकारिता, फिर पेड न्यूज़, उसके बाद फेक न्यूज़ और अब TRP पत्रकारिता हो गई है. इसके चक्कर में बड़े-बड़े भले संस्थान आ गए हैं. पहले टैम प्राइवेट संस्था थी जो TRP निकालती थी. पिछले दो महीने का हाल देखिए कि ये कहां से कहां तक आ गई है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply