Pawan Singh And Amrapali Dubey Bhojpuri Song Dusar Duwaar Video Viral On Internet – पवन सिंह के दोसर दुवार भोजपुरी सॉन्ग का जबरदस्त धमाका, आम्रपाली दुबे संग हिट हुई केमिस्ट्री- देखें Video


पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी बड़े पर्दे पर साथ आते हैं धूम मचा देते हैं. दोनों ने यूं तो एक साथ ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है. लेकिन जब भी दोनों साथ आए हैं दर्शकों के बीच दीवानगी पैदा कर दी है. पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक ऐसा ही एक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

यह भी पढ़ें

सारा अली खान ने ‘भोर भए पनघट पे’ पर किया क्लासिकल डांस, वायरल हुआ Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का नाम ‘दोसर दुवार’ (Dusar Duwaar) है. यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘शेर सिंह’ का है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) में दोनों कलाकारों ने कमाल का डांस और एक्सप्रेशन दिया है.

…जब Sonu Sood के चेहरे पर पड़ी हॉकी और बहने लगा खून, एक्टर को लगा जिंदगी हो गई बर्बाद

पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस गाने को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने से पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने यह साबित कर दिया है कि यूट्यूब पर दोनों का जलवा किस कदर चलता है. इस गाने में पवन सिंह ने एक्ट करने के साथ-साथ अपनी आवाज भी दी है. इस वीडियो को उमा म्यूजिक ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वैसे भी पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का सिक्का भोजपुरी सिनेमा में जमकर चलता है.



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply