Prakash Raj Angry On Media Mobbed Rhea Chakraborty Says Shame Heart Wrenching Tweet Viral – रिया चक्रवर्ती के साथ मीडियाकर्मियों ने की धक्का-मुक्की तो भड़के प्रकाश राज, बोले


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • मीडिया ने की रिया चक्रवर्ती के साथ धक्का-मुक्की
  • मीडियाकर्मियों पर भड़के प्रकाश राज
  • प्रकाश राज ने मीडियाकर्मियों के काम को बताया शर्मनाक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बीते रविवार नारकोस्टिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा तलब किये जाने पर उनके कार्यालय पहुंची, जहां मीडिया कर्मियों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की और एक्ट्रेस को घेर भी लिया. इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) भड़के नजर आए और उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा भी जाहिर किया. प्रकाश राज ने रिया चक्रवर्ती के साथ मीडिया द्वारा की गई धक्का-मुक्की को शर्मनाक बताया. इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि हम क्या बन चुके हैं. प्रकाश राज का रिया चक्रवर्ती को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ मीडिया द्वारा की गई धक्का-मुक्की पर लिखा, “शर्मनाक… दिल टूट गया. हम क्या बन चुके हैं?” बता दें कि प्रकाश राज के अलावा पर तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और अनुभव सिन्हा समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने मीडिया की आलोचना की. सोशल मीडिया पर बीते दिन से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें मीडियाकर्मी एक्ट्रेस को चारों तरफ से घेरे और उनके साथ धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं. इस मामले पर तापसी पन्नू ने भी ट्वीट किया और लिखा, “न्याय के नाम पर इन लोगों ने एक व्यक्ति के जीने का अधिकार छीन लिया है. वह भी दोषी साबित होने से पहले. मैं प्रार्थना करती हूं कि इन सभी को कर्मों का फल मिले.” 

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वालों ने राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के एक मामले के संबंध में पूछताछ के लिए एनसीबी ने चक्रवर्ती को तलब किया था. इससे इतर मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती के वकील ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं. यदि किसी से प्यार करना गुनाह है तो उन्हें अपने प्यार का अंजाम भुगतना पड़ेगा.”

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply