Prakash Raj Slams Amit Shah For His Virtual Rally Tweet Viral On Internet


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अमित शाह की वर्चुअल रैली को लेकर साधा निशाना

खास बातें

  • अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने 51 करोड़ लोगों के खातों में भेजे पैसे
  • अमित शाह की बात पर प्रकाश राज ने साधा निशाना
  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बिहार में वर्चुअल रैली की शुरुआत कर दी है. उनकी वर्चुअल रैली से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते हैं कि पीएम मोदी जी (PM Modi) ने कोरोना के वक्त 51 करोड़ लोगों के बैंक एकाउंट में करोड़ों रुपये भेजे हैं. उनके इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी ट्वीट किया है, साथ ही गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना भी साधा है. बता दें कि गृह मंत्री ने अपनी रैली में यह भी साफ किया कि वर्चुअल रैली (Virtual Rally) का बिहार के चुनाव (Bihar Assembly Election) प्रचार से कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि इसका उद्देश्य कोविड 19 (COVID 19) के खिलाफ लड़ाई में लोगों के साथ जुड़ना है.

यह भी पढ़ें

वहीं, प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अमित शाह के इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और लिखा, “क्या शर्मनाक चीज है. यहां तक कि झूठ भी नहीं बोल सकते सही से.” प्रकाश राज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि वर्चुअल रैली के दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधने की पूरी कोशिश की थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में हम जन संपर्क के अपने संस्कार को भुला नहीं सकते. मैं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को बधाई देता हूं कि 75 वर्चुअल रैली के माध्यम से उन्होंने जनता से जुड़ने का मौका दिया है.

प्रकाश राज (Prakash Raj) की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर अपनी एक्टिंग के लिए खूब जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान बनाई है. इन दिनों एक्टर कोरोना वायरस के कारण अपने फार्म पर समय बिता रहे हैं. इसके साथ ही वह लॉकडाउन में लोगों की मदद करने की भी पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को अपने फार्म में जगह देने के साथ-साथ उन्हें घर पहुंचने में भी काफी मदद की. इसके साथ ही एक्टर ने लोगों में खाना भी बांटा. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply