Priyanka Chopra And Nick Jonas Extra Careful In Coronavirus Says I Am Asthamatic – प्रियंका और निक ने कोरोना से बचने के लिए रखा खास ख्याल, बोलीं


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक (Nick Jonas) ने कोरोना के बीच रखा अपना खास ख्याल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने कोरोना में रखा अपना खास ख्याल
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे अस्थमा है और निक को डायबिटीज
  • जल्द ही ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने ईटी ऑनलाइन से बात करे हुए बताया कि कैसे उन्होंने और निक जोनास ने कोरोना वायरस के दौरान अपना खास ख्याल रखा. इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन का समय कई कामों को करने के लिए इस्तेमाल किया है. प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में बताया कि यह लॉकडाउन उनके और निक के लिए काफी कारगर साबित हुआ है. 

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “हम लोग बहुत बहुत ज्यादा ही सुरक्षित रूप से रहे थे, क्योंकि निक को टाइप 1 (डायबिटीज) और मुझे अस्थमा की समस्या है. इसलिए हम लोग हर चीज को लेकर बहुत सावाधानी बरत रहे थे कि हम किससे मिल रहे हैं और क्या कर रहे हैं.” इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, “इस दौरान मैंने ढेर सारा काम किया है तो ऐसे में यह क्वारंटीन मेरे और निक, हम दोनों के लिए ही बहुत कारगर साबित हुआ है. मुझे ट्रैफिक में फंसना उन मीटिंग में जाने की बिल्कुल भी याद नहीं आई.”

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही गेम ऑफ थ्रॉन्स एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ अमेजन की थ्रिलर सीरीज में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस निक जोनास द्वारा को-प्रोड्यूस की गई अनस्क्रिप्टेड सीरीज संगीत में भी दिखाई देंगी. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म दा व्हाइट टाइगर में भी नजर आने वाली हैं. बता दें कि आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम ने मुख्य भूमिका अदा की थी. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply