PUBG नहीं खेल पाने के चलते मायूस था छात्र, पंखे से लटककर दे दी जान


पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में ऑनलाइन गेम पबजी नहीं खेल पाने की वजह से 21 वर्षीय छात्र ने कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पुलिस ने रविवार को बताया कि आईटीआई छात्र प्रीतम हलदर ने चकदाह थाना-क्षेत्र के पुरबा लालपुर में स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली।

उसकी मां रत्ना ने बताया कि शुक्रवार सुबह नाश्ता करने के बाद हलदर अपने कमरे में चला गया। उन्होंने बताया, ‘जब मैं उसे दोपहर के भोजन के लिए बुलाने गई तो उसका कमरा अंदर से बंद था। बार-बार दस्तक देने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया तो मैंने पड़ोसियों को बुलाया। वे दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुए तो पाया कि वह पंखे से लटका हुआ है।’

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार की तीसरी ‘डिजिटल स्ट्राइक’, PUBG समेत 118 मोबाइल ऐप्स पर लगाया बैन

पुलिस ने कहा कि उसने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। रत्ना ने दावा किया कि उनका बेटा पबजी नहीं खेल पाने की वजह से मायूस था। पुलिस ने बताया कि परिवार से बात करने के बाद उन्हें लगता है कि प्रीतम ने मोबाइल गेम नहीं खेल पाने की वजह से अपनी जान दी है।

गौरतलब है कि सरकार ने बुधवार को पबजी समेत चीन की 118 ऐप को प्रतिबंधित कर दिया था। पिछले कुछ समय में कई राज्यों में पबजी गेम की लत या इसके टास्क को पूरा करने के जुनून में 18 से ज्यादा युवा जान गंवा चुके हैं। 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply