PUBG MOBILE Banned in India Bollywood Actress Celina Jaitly Makes Fun of it – PUBG बैन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर बताया कैसा महसूस कर रही हैं मां और गर्लफ्रेंड्स, बोलीं


सेलिना जेटली का PUBG बैन पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • सेलिना जेटली ने PUBG के बैन पर किया ट्वीट
  • PUBG बैन होने पर सेलिना ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं न कहती थी…
  • PUBG बैन पर सेलिना जेटली का ट्वीट हो रहा है वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने भी PUBG पर बैन को लेकर चुटकी लेते हुए एक फोटो शेयर की है. यह फोटो सेलिना की ही फिल्म ‘ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष: सीजंस ग्रीटिंग्स’ की है. इस फोटो के कोट्स में लिखा है-  पबजी के बैन होने पर मां और गर्लफ्रेंड CHEEEEEERS करते हुए. आगे सेलिना लिखती हैं मैं न कहती थी… season greetings. साथ ही सेलिना ने इस ट्वीट में इस फिल्म के डॉयरेक्टर और ZEE5 प्रीमियम को टैग किया है.जैसे कि आपको पता है भारत और चीन के बीच सीमा को लेकर विवाद चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ चीन के खिलाफ भारत सरकार कई कदम उठा रही है. जिसमें की चीनी मोबाइल ऐप्स पर भी बैन लगाया जा रहा है. बुधवार को सरकार ने पबजी समेत 118 ऐप्स पर बैन लगा दिया है. सरकार चीन से जुड़े अब तक 224 ऐप्स पर पाबंदी ला चुकी है. वहीं दूसरी तरफ पबजी पर बैन लगते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ आ गई.

यह भी पढ़ें


वहीं सेलिना जेटली (Celina Jaitly) के इस वायरल ट्वीट से इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह इस ट्वीट के जरिए यह कहना चाहती हैं कि पबजी के बैन के बाद बहुत सी मां और गर्लफ्रेंड इसलिए खुश हो जाएंगी क्योंकि अब उनके पार्टनर या बेटे टाइम दे पाएंगे. सेलिना के वायरल ट्वीट में जो सीन है राम कमल मुखर्जी की हिंदी फिल्म ‘अ ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष : सीजंस ग्रीटिंग्स’ की है जिसके जरिए एक बार फिर से सेलिना ने कमबैक किया. इस फिल्म में सेलिना बेटी के रोल में हैं तो वहीं मशहूर एक्ट्रेस लिलेट दुबे मां के रोल में.

बता दें कि दिवंगत अभिनेता फिरोज खान (Feroz Khan) की फिल्म ‘जानशीं’ से 2003 में डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने ‘नो एंट्री’, ‘सिलसिले’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. 2011 में उन्होंने पीटर ह्यू से शादी रचाई और फिलहाल ग्लैमर की दुनिया से दूर अपने तीन बच्चों की परवरिश में बिजी हैं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply