Rakul Preet Singh Photo Viral from director Krish Jagarlamudi untitled film


रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की आने वाली फिल्म से उनका लुक हुआ रिलीज

खास बातें

  • रकुल की आने वाली फिल्म का लुक सोशल मीडिया पर वायरल
  • रकुल की फिल्म की शूटिंग विकाराबाद के जंगल में चल रही है
  • रकुल के साथ फिल्म में पंजा वैष्णव तेज भी नजर आ सकते हैं.

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल में पूछताछ के लिए NCB ने रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को समन भेजा है. वहीं दूसरी तरफ निर्देशक कृष की आने वाली तेलुगू फिल्म में रकुल प्रीत सिंह बतौर एक्ट्रेस लीड रोल में है. इन सबके बीच इसी फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है लेकिन इसकी शूटिंग रकुलप्रीत सिंह ने शुरु कर दी है है. फिल्म की शूटिंग विकाराबाद के जंगल में चल रही है. वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस का कहना है कि उनका नाम ड्रग मामले में जबरदस्ती घसीटा जा रहा है, जहां तक इस वायरल फोटो की बात करें तो इसमें रकुल का लुक देखने लायक है वह इस फोटो में बेहद सिंपल और देसी गर्ल के अवतार में नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें

इस वायरल फोटो में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने कलरफुल साड़ी पहनी हैं, बाल बंधे हुए हैं. यूं कहें इस फोटो में रकुल बिल्कुल एक साधारण सी गांव की लड़की लग रही हैं. माथे पर लगी बिंदी फोटो की खूबसूरती दोगुना बढ़ा दे रहा है सिर्फ इतना ही नहीं इसमें रकुल की मुस्कान देखने लायक है. इस फिल्म को लेकर यह भी खबर आ रही है कि इसमें रकुल के साथ पंजा वैष्णव तेज भी नजर आ सकते हैं. साथ ही साथ यह भी खबर आ रही है कि निर्देशक कृष जल्द ही फिल्म को लेकर घोषणा कर सकते हैं.

gk4e3g28

इस बीच, ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के साथ रकुल प्रीत सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया है. वित्तीय जांच एजेंसी को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक के ड्रग्स मामले का खुलासा होने के बाद NCB ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एनडीपीएस अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply