Renuka Shahane Asks Help for TV actor Nupur Alankar in financial distress


नुपुर अलंकार के लिए रेणुका शहाणे ने मांगी आर्थिक मदद

खास बातें

  • रेणुका शहाणे ने लिखी फेसबुक पोस्ट
  • एक्ट्रेस नुपुर के लिए मांगी आर्थिक मदद
  • मां के इलाज के लिए चाहिए पैसे

नई दिल्ली:

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने टेलीविजन एक्ट्रेस नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी है. रेणुका शहाणे ने बताया कि टेलीविजन सीरियल ‘दीया बाती और हम’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं!’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नुपुर अलंकार आर्थिक संकट के दौर से गुजर रही है. रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने बताया कि नुपुर अलंकार का पैसा पंजाब ऐंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (PMC) बैंक के घोटाले की जह से फंस गया है. जबकि उनकी बीमार मां के लिए पैसे की दरकार है. रेणुका शहाणे की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने अपने फेसबुक एकाउंट पर नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) को लेकर लिखा है, ‘मेरी बहुत ही प्यारी दोस्त और एक्ट्रेस, नुपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक परेशानियों का सामना कर रही हैं क्योंकि बदकिस्मती से उनका सारा पैसा पीएमसी बैंक में फंस गया है और उन्होंने अपने ग्राहकों को बीच मंझदार में छोड़ दिया. नुपुर अपनी बीमार मां की देखभाल कर रही हैं, जिसके लिए वह अपनी एक्टिंग और आल्टरनेट थेरेपी के जरिये पैसे कमा रही थीं. लॉकडाउन की वजह से काम बंद पड़ा है. उनकी मम्मी को अस्पताल में दाखिल करने की जरूरत है. मैं उनकी मम्मी के एकाउट डिटेल शेयर कर रही हूं. आपसे जो भी हो सके मदद करें. मेरा भरोसा करें कि जब तक जरूरत नहीं होगी नुपुर किसी से मदद नहीं मांगेंगी, लेकिन हालात ऐसे हो गए हैं. धन्यवाद.’

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) की फेसबुक पोस्ट पर नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने कमेंट किया है और उनके इस कदम के लिए उन्हें एंजल भी बताया है.



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply