Rhea Chakraborty Gives Advice To Her Parents Her Mother Sandhya Chakraborty Says We Panic – रिया ने जेल से आते ही परिवार को दी सलाह, एक्ट्रेस की मां बोलीं


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने जेल से आते ही परिवार को दी सलाह

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने जेल से आते ही दी परिवार को सलाह
  • एक्ट्रेस की मम्मी ने कहा कि अब डर लगता है जब भी…
  • बीते बुधवार मिली थी एक्ट्रेस को जमानत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स मामले में बीते बुधवार को रिहा कर दिया गया. बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती केस पर फैसला सुनाते हुए उन्हें बीते बुधवार को जमानत दे दी. जेल से निकलने के बाद रिया चक्रवर्ती अपने घर पहुंची और उन्होंने अपने माता-पिता को मजबूत बने रहने की भी सलाह दी. इस बारे में खुद उनकी मां संध्या चक्रवर्ती (Sandhya Chakraborty) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है. इसके साथ ही संध्या चक्रवर्ती ने बताया कि उन्होंने अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा लिया है, जिससे यह पता चल सके कि उनके घर के आसपास कौन है और कौन वहां आ जा रहा है.

यह भी पढ़ें

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बारे में बात करते हुए संध्या चक्रवर्ती ने कहा, “जब रिया घर आई तो उसने हमारी तरफ देखा और कहा कि आप लोग उदास क्यों हैं, हमें मजबूत बनना है और इससे लड़ना है.” संध्या चक्रवर्ती ने एक्ट्रेस के बारे में आगे कहा, “वह किस-किस चीज से गुजरी है और वह कैसे इससे उबर पाएगी. लेकिन वह एक योद्धा है और उसे मजबूत रहना ही होगा. मुझे उसकी थैरेपी करानी पड़ेगी ताकि वह इस ट्रॉमा से बाहर निकल सके और जिंदगी को दोबारा जी सके. यह कानूनी लड़ाई लंबी चलने वाली है. ये राहत की बात है कि वह अब जेल से बाहर है, लेकिन मेरा बेटा अभी भी सलाखों के पीछे है और मैं यह सोच कर डर रही हूं कि कल का दिन हमारे लिए क्या लाएगा.”

संध्या चक्रवर्ती (Sandhya Chakraborty) ने इंटरव्यू में आगे बताया, “जब भी दरवाजे की घंटी बजती है तो हमें डर लगतता है, क्योंकि हम नहीं जानते कि यह कौन होगा. हमारी बिल्डिंग में आने के लिए अकसर रिपोर्टर्स सीबीआई या फिर यहां के निवासियों के तौर पर आते हैं. ऐसे में हमने एक सीसीटीवी बाहर लगवा लिया है, जिससे हम अपने आप को सुरक्षित रख सकें.” संध्या ने आगे रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिता के बारे में बात करते हुए कहा, “जब आखिरी बार मेरे पति ईडी के ऑफिस जाने गए थे तो वहां से लौटते समय कोई उनका पीछा कर रहा था.” संध्या चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में कहा कि मेरे परिवार को न केवल झटका लगा है, बल्कि वह बर्बाद भी हो रहा है. 


संध्या चक्रवर्ती (Sandhya Chakraborty) ने आगे कहा, “कई बार मैंने सोचा कि इन सबको अपनी जिंदगी खत्म करके ही खत्म किया जा सकता है. लेकिन मैं वैसी इंसान नहीं हूं. ऐसे में मैंने अपनी थैरेपी कराई और अब जब भी वह ख्यालात मेरे मन में आते हं तो मैं अपने आप को यह याद दिला लेती हूं कि मुझे मेरे बच्चों के पास रहता है. क्योंकि वह इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं.”



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply