Rhea Chakraborty’s father after son Showik arrest- Congratulations India, next on line is my daughter | शोविक की गिरफ्तारी पर इंद्रजीत चक्रवर्ती का तंज- बधाई हो इंडिया, आपने मेरे बेटे को अरेस्ट करा दिया, अगला नंबर मेरी बेटी का


32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी की पूछताछ में शोविक (बाएं) ने यह माना है कि वे अपनी बहन रिया चक्रवर्ती (दाएं) के इशारे पर ड्रग्स खरीद रहे थे।

  • एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में इंद्रजीत चक्रवर्ती ने अपनी फैमिली को मिडिल क्लास बताया
  • शोविक चक्रवर्ती 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में, रिया का ड्रग कनेक्शन भी सामने आया

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने कहा, “बधाई हो इंडिया। आपने मेरे बेटे को अरेस्ट करा दिया। मुझे यकीन है कि कतार में अगला नंबर मेरी बेटी का है और उसके बाद क्या होगा, मैं नहीं जानता?”

इंडिया टुडे से बातचीत में इंद्रजीत ने आगे कहा, ‘‘आपने एक मिडिल क्लास फैमिली को खत्म कर दिया, लेकिन जाहिर तौर पर न्याय के नाम पर हर चीज जस्टीफाइड है। जय हिंद।’’ उन्होंने कहा कि जनता सोशल मीडिया पर उनके परिवार के खिलाफ लगातार मुहिम चला रही है।

शुक्रवार को अरेस्ट हुए थे शोविक

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कार्रवाई में शुक्रवार को शोविक और उनके सहयोगी सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया गया था। दोनों को 9 सितंबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेजा गया है।

शोविक और सैमुअल ने एनसीबी की पूछताछ में यह कबूल किया था कि वे सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीद रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी की पूछताछ के दौरान शोविक ने यह कबूल किया कि वे ड्रग्स रिया के इशारे पर खरीद रहे थे।

इसके साथ ही रिया के वॉट्सऐप चैट से यह बात सामने आई है कि वे ड्रग्स खरीदने, बेचने और लेने में इन्वॉल्व थीं। रविवार को एनसीबी ने रिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

ड्रग्स लेने की बात से इनकार करती रहीं रिया

सुशांत डेथ केस में ड्रग्स का कनेक्शन सामने आने के बाद रिया ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने कहा था, ” मैंने कभी कोई ड्रग नहीं लिया है, मैं ड्रग टेस्ट कराने को तैयार हूं।” एक्ट्रेस ने बातचीत में यह दावा भी किया था कि सुशांत तब से ड्रग्स लेते थे, जब वे उनकी जिंदगी में भी नहीं आई थीं।

उनके मुताबिक, सुशांत ने ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान मारिजुआना लेना शुरू किया था। रिया की मानें तो वे सुशांत को रोकने की कोशिश करती थीं, लेकिन वे अपनी पसंद की जिंदगी जीना चाहते थे। वही करते थे, जो उन्हें पसंद होता था।

सुशांत केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. शोविक की गिरफ्तारी पर सुशांत फैमिली का रिएक्शन:अभिनेता के फैमिली वकील ने कहा- ‘यह तो बस शुरुआत है’, मुंबई पुलिस को लेकर कहा- अंदाजा लगाइए वह सबसे क्या छुपा रही है

2. सुशांत केस में नया दावा:अभिनेता के पूर्व अकाउंटेंट ने ईडी को बताया- श्रुति मोदी सुशांत को बैंक स्टेटमेंट नहीं दिखाती थीं, मामला सुलझाने के लिए रिया चक्रवर्ती को बुला लेती थीं

3 .360 डिग्री घूमा सुशांत डेथ केस:खुदकुशी की थ्योरी से शुरू हुआ मामला अब फिर वहीं पहुंचा, लेकिन एक अभिनेता की मौत बॉलीवुड को ड्रग्स मुक्त कराने का अभियान बन गई

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply