Richa Chadha Twitter Reaction On Rhea Chakraborty Mobbed By Media At NCB Office – रिया चक्रवर्ती को मीडिया ने घेरा, तो ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट, बोलीं


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी (NCB) ने सुबह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को समन सौंपा. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) करीब 11 बजे अपने घर से एनसीबी (NCB) के दफ्तर के लिए निकलीं और 12 बजे वह NCB के दफ्तर पहुंचीं. वहां पहुंचते ही मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.  मीडियाकर्मियों के इस व्यवहार पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड गलियारे से भी कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें

रिया चक्रवर्ती को मीडियाकर्मियों ने घेरा तो गौहर खान का फूटा गुस्सा, बोलीं-जाहिल बिल्कुल जाहिल…

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एनडीटीवी की खबर को ट्वीट करते हुए लिखा: “सोशल डिस्टेंसिंग जाए भाड़ में.” ऋचा चड्ढा ने इस तरह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से हुए बर्ताव पर अपना गुस्सा जाहिर किया. ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वैसे भी ऋचा चड्ढा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. साथ ही समसामयिक मुद्दों पर हमेशा बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. 

स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर पार्क में वर्कआउट कर रही एक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी, तो ऋचा चड्ढा बोलीं- पाखंडी आंटियों…

इससे पहले (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश माने शिंदे ने रविवार को कहा कि रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं. अगर किसी से मोहब्बत करना गुनाह है तो वह प्यार का अंजाम भुगतने के लिए तैयार हैं. रिया के वकील ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं. यदि किसी से प्यार करना गुनाह है तो उन्हें अपने प्यार का अंजाम भुगतना पड़ेगा. निर्देश होने के नाते उन्होंने (रिया चक्रवर्ती) बिहार पुलिस, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगाए गए मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया.”





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply