Ronnie Screwvala Shares Photos Of Rural India Photo People Come Together And Fix 2 Killometer Road – मॉनसून ने गांव की सड़कों पर मचा दिया था कहर, गांव वालों ने साथ मिलकर यूं की 2 कि.मी सड़क


गांव वालों ने मिलकर ठीक की 2 किलोमीटर सड़क, रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • मॉनसून ने मचा दिया था गांव की सड़कों पर कहर
  • गांव वालों ने मिलकर ठीक की 2 किलोमीटर सड़क
  • खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में उन्होंने भारत के ही एक गांव की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जहां मॉनसून के कारण सड़कें पूरी तरह से खराब हो गई थीं. लेकिन खास बात तो यह है कि गांव वालों ने साथ मिलकर सड़क को पहले जैसी बेहतर बना दिया है. गांव वालों को लेकर रॉनी स्क्रूवाला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने अपने ट्वीट में गांव वालों की तारीफें करते हुए लिखा, “मॉनसून ने पूरे गांव में कहर मचाकर रख दिया था. पहले की फोटो देखें और बाद की फोटो देखें. पूरा गांव एक साथ आया और उन्होंने कड़ी मेहनत मजदूरी करके 2 किलोमीटर रोड को पूरी तरह से ठीक कर दिया. कहावत है ना कि जहां चाह है वहां राह है.” बता दें कि इसके अलावा रॉनी स्क्रूवाला ने एक और गांव की तस्वीर साझा की, जहां पूरे गांव के युवाओं ने मिलकर गांव में सफाई की. रॉनी स्क्रूवाला ने अपने ट्वीट में इनकी भी जमकर तारीफें कीं. 

रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने अपने ट्वीट में लिखा, “कल्पना कीजिए, ये सभी युवा गांव में एक साथ आए और उन्होंने अपने बड़ों को इस सफाई अभियान से हैरान करके रख दिया. ये चीजें देखने को मिलती हैं ग्रामीण भारत में.” इस तस्वीर में भी गांव के सभी युवा मास्क लगाए एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में वह सभी गांव की सड़कें और आस-पास के क्षेत्र की साफ-सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply