Rumors Around FAU:G Game Conceptualized By Sushant Singh Rajput Vishal Gondal Reaction On It


FAU:G को लेकर गेमिंग कंपनी ने जारी किया बयान

खास बातें

  • FAU-G गेम को बताया गया सुशांत सिंह राजपूत का कॉन्सेप्ट
  • गेमिंग कंपनी का यूं आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर जारी किया बयान

नई दिल्ली:

FAU:G, एक भारत-निर्मित PUBG Mobile विकल्प, जो पबजी मोबाइल के बैन होने के तुरंत बाद अब सुर्खियों में है. बेंगलुरु-आधारित nCore Games द्वारा प्रकाशित किया जा रहे FAU-G गेम को बढ़ावा देने के लिए भारतीय खेल उद्योग के दिग्गज विशाल गोंडल और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विटर का सहारा लिया. अब हाल ही में  FAU:G एक बार फिर सुर्खियों में आ गया. दरअसल, इस गेम को लेकर सोशल मीडिया पर यह खबरें फैल रही थीं कि इस खेल की अवधारणा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) ने की थी. हालांकि, अब इस पर विशाल गोंडल का रिएक्शन आया है. 

यह भी पढ़ें

विशाल गोंडल (Vishal Gondal) ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया कि यह सब खबरें गलत और निराधार है. विशाल गोंडल (Vishal Gondal) की कंपनी nCore ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, “यह बयान सोशल मीडिया पर चल रहे रूमर्स को लेकरर जारी किया जा रहा है कि FAU:G की अवधारणा दिवंगत एक्टर श्री सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने की थी, जो की पूरी तरह से गलत और निराधार है. nCore की स्थापना 2019 में एक भारतीय उद्यमी विशाल गोंडल और दयानधी एमजी और अन्य लोगों द्वारा की गई थी, जो गेमिंग इंडस्ट्री में पिछले 20 सालों से हैं.”

पोस्ट में आगे लिखा है, “इसमें 25 से अधिक प्रोग्रामर, कलाकार, परीक्षक, डिजाइनरों की टीम शामिल है, जिन्होंने पास्ट में टॉप गेमिंग टाइटल्स पर काम किया है और फिलहाल FAU:G गेम को बना रहे हैं. FAU:G को nCore की टीम द्वारा डिजाइन और विकसित किया गया है. FAU:G से संबंधित सभी कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा nCore के स्वामित्व में है.”

प्लेगेरिज्म को लेकर विशाल गोंडल (Vishal Gondal) ने कहा, “ऐसी कहानियां चल रही हैं कि हमारे एक्शन गेम FAU:G का पोस्टर किसी से चुराया गया है. हम इस बात की पुष्टि करना चाहेंगे कि हमने शटर स्टॉक से इस इमेज को इस्तेमाल करने के लिए लाइसेंस खरीदा है. इसके अतिरिक्त, यह केवल एक टीजर पोस्टर है और हम जल्द ही आधिकारिक गेम टाइटल स्क्रीन और इन-गेम आर्ट जारी करेंगे”





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply