Saif Ali Khan Admists Rumours Of Not Helping Sara Ali Khan In Drugs Probe In An Interview – ड्रग्स मामले में सारा अली खान की मदद नहीं करने वाले रूमर्स को सैफ अली खान ने किया खारिज, बोले


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • सारा अली खान को लेकर सैफ अली खान का आया रिएक्शन
  • ड्रग्स मामले में साथ नहीं देने पर आया रिएक्शन
  • इंटरव्यू में कही ये बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने बाद, एनसीबी ने सारा अली खान (Sara Ali Khan Instagram) से भी पूछताछ की थी. वहीं, हाल ही में खबर आई थी कि सारा का ड्रग्स में नाम आने के बाद पिता सैफ अली खान ने उनकी मदद से इंकार कर दिया था. अब इस पर एक्टर का रिएक्शन आया है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी तीनों बच्चो के साथ अलग बॉन्डिंग है. ‘ओमकारा’ फेम एक्टर ने कहा कि वह अपने तीनों बच्चों के काफी करीब हैं. अपने तीनों बच्चों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ कनेक्शन को लेकर सैफ अली खान ने इंटरव्यू दिया. 

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा, “मैं हमेशा उनके साथ हूं. मैं अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करता हूं. यह सच है कि मैंने सबसे ज्यादा समय तैमूर के साथ बिताया है. लेकिन मैं अपने बड़े बेटे इब्राहिम और बेटी सारा के साथ हमेशा जुड़ा रहता हूं. मेरे दिल में तीनों बच्चों के लिए उनकी अलग जगह है. अगर मेरा सारा (Sara Ali Khan) ने किसी बात को लेकर दिल दुखाया है, तो तैमूर (Taimur Ali Khan) मुझे अच्छा महसूस नहीं करवा सकता. जब भी आपको बच्चा होता है, तो आप अपना दिल बांट लेते हो. और वह उम्र में भी अलग-अलग होते हैं. मुझे लगता है कि मेरे तीन बच्चों के साथ मुझे अलग तरह के कनेक्शन की जरूरत है.”

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इंटरव्यू में आगे कहा, “मैं सारा और इब्राहिम के साथ फोन पर लंबी बात कर सकता हूं और उनके साथ डिनर कर सकता हूं, लेकिन मैं यह तैमूर के साथ नहीं कर सकता.” बता दें, सैफ अली खान का यह बयान तब आया, जब यह खबरें सामने आईं कि उन्होंने ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सारा अली खान की मदद करने से इंकार कर दिया है. बता दें, ड्रग्स को लेकर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी एक्ट्रेसेज से एनसीबी ने पूछताछ की थी.



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply