Saif Ali Khan Will Play Lankesh Ravana Role Opposite Prabhas In Adipurush First Look Release – सैफ अली खान बनेंगे रावण, आदिपुरुष में प्रभास को टक्कर देते नजर आएंगे एक्टर


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में निभाएंगे रावण का रोल

खास बातें

  • सैफ अली खान ‘आदिपुरुष’ में बनेंगे रावण
  • एक्टर के रोल से जुड़ा फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  • प्रभास को टक्कर देते दिखेंगे एक्टर

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर अपने रोल से लोगों को हैरान करने वाले हैं. इस बार भी सैफ अली खान हीरो नहीं, बल्कि विलेन के रोल से फैंस को चौंकाने वाले हैं. दरअसल, ओम राउत की आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान 7000 साल पुराने राक्षस यानी रावण का रोल अदा करेंगे. इस बात की जानकारी खुद फिल्म आदिपुरुष के निर्माता ओम राउत ने दी है. सैफ अली खान के इस रोल को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है. इसके साथ ही हर कोई सैफ अली खान को रावण के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर ट्वीट करते हुए फिल्म निर्माता ओम राउत ने कहा, “7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान राक्षस का अस्तित्व था.” अपने ट्वीट के साथ ही ओम राउत ने सैफ अली खान के रोल का पोस्ट भी साझा किया है, जिसमें दस सिर के साथ रावण का लुक नजर आ रहा है. बता दें कि आदिपुरुष के जरिए यह पहली बार होगा, जब प्रभास और सैफ अली खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. वहीं, सैफ अली खान की बात करें तो वह इससे पहले ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म में भी खूंखार विलेन के रूप में नजर आए थे, जिसमें फैंस ने उन्हें खूब पसंद भी किया था. 

प्रभास (Prabhas) की ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को जहां ओम राउत (Om Raut) डायरेक्टर करेंगे तो वहीं फिल्म को टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे. अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ की टैग लाइन है बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न. लंकेश के इस पोस्ट में हाथ में गदा लिये हनुमान जी भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि प्रभास की यह अपकमिंग फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्मों से इतर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में अपनी बायोग्राफी लिखने की भी घोषणा की थी.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply