Salman Khan Charged 450 Crore For Bigg Boss 14 Per Episode 20 Crore


सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

टेलीविजन का सबसे मशहूर शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार. जल्द ही बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू हो सकता है. एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट करते नजर आएंगे. लेकिन शो शुरू होने से पहले ही सलमान खान अपनी फीस को लेकर खासे सुर्खियों में हैं. खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) होस्ट करने के लिए 450 करोड़ रुपये लेंगे. इस हिसाब से हर एपिसोड के 20 करोड़ रुपये सलमान खान को मिलेंगे.

यह भी पढ़ें

Saif Ali Khan बनेंगे ‘रावण’, ‘आदिपुरुष’ में Prabhas को टक्कर देते नजर आएंगे एक्टर- देखें Photo

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर यह जानकारी खूब वायरल हो रही है. हालांकि, सलमान ने खुद ये जानकारी नहीं दी है. लेकिन  ट्विटर हैंडल पर खबरी के जरिए इस बात की पुष्टि की गई है. इस ट्वीट में ये भी कहा गया है कि ये ओवरऑल डील 3 महीने के लिए है. सलमान खान की फीस को लेकर हमेशा ही चर्चाएं होती हैं. जब भी बिग बॉस का नया सीजन शुरू होता है सलमान खान की फीस पर सबकी निगाहें टिक जाती हैं. इस खबर पर खूब रिएक्शन भी आने लगे हैं.

जंगलों के बीच बैठी संगीता बिजलानी ने ली गहरी सांस और बोलीं- जादू है…देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का यह शो जल्द ही शुरू होने वाला है. बता दें कि इस बार बिग बॉस 14 में टीवी की नागिन यानी निया शर्मा बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं. उनके अलावा करण कुंद्रा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति, जैस्मीन भसीन और अलीशा पंवार जैसे कलाकारों को भी बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि, अभी तक शो के मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर अभी खुलासा नहीं किया है कि आखिर शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेते नजर आएंगे. खबरों की माने तो बिग बॉस (Bigg Boss 14) का यह चौदहवां सीजन सितंबर में शुरू हो जाएगा. माना जा रहा है कि इस साल शो की थीम ‘जंगल’ पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply