Salman Khan Started Food Donation Drive To Help Of Theatre Workers


सलमान खान (Salman Khan) ने थिएटर कर्मचारियों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

खास बातें

  • सलमान ने थिएटर कर्मचारियों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ
  • एक्टर ने बांटे थिएटर कर्मचारियों में फूड किट
  • युवा सेना नेता राहुल कनल ने दी सलमान खान के बारे में जानकारी

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी के दौरान बॉलीवुड कलाकार लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं, सलमान खान (Salman Khan) ने भी एक बार फिर दरियादिली दिखाई है. सेनिटाइजर दान करने के बाद सलमान खान थिएटर कर्मचारियों की मदद के लिए भी आगे आए हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने थिएटर कर्मचारियों के लिए भोजन दान करना शुरू किया है. इस बात की जानकारी युवा सेना नेता राहुल कनल ने दी है. उन्होंने मिड डे को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने श्री शिवाजी मंदिर नाट्यगृह के कलाकारों और तकनीशियनों के बारे में सुना तो वह सलमान खान के पास गए और एक्टर भी तुरंत मदद के लिए तैयार हो गए.

यह भी पढ़ें

सलमान खान (Salman Khan) के बारे में बात करते हुए राहुल कनल ने कहा, “हमने जब श्री शिवाजी मंदिर नाट्यगृह के कलाकारों और तकनीशियनों की दुर्दशा के बारे में सुना तो हमने पहल की. मैं सलमान भाई के पास गया और वह भी मदद के लिए तुरंत तैयार हो गए. हर राशन किट में 5 किलो चावल और गेहूं का आटा, सब्जियां, तेल, नमक, मसाले और चाय पत्ती है. हम पहले दिन करीब 186 मजदूरों तक पहुंच पाए और उनके माध्यम से अन्य थिएटर कलाकारों की मदद करने की भी उम्मीद करते हैं. हम किट बांटते समय सुरक्षा उपायों को भी ध्यान में रखते हैं.”

राहुल कनल ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया कि बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) भी सभी थिएटर कलाकारों का एक डेटाबेस बना रहे हैं. उन्होंने कहा, “अगर हमें किसी भी थिएटर कंपनी का नंबर मिलेगा, जिसे मदद की आवश्यकता होगी, तो हमें काफी खुशी होगी.” बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) इससे पहले भी लगातार मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने पनवेल फार्महाउस पर रहते हुए भी लोगों में राशन बांटा. वहीं, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply