Samantha Akkineni boxing workout video goes viral on social media


सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का बॉक्सिंग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • समान्था का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल
  • समान्था जिम में कर रहीं थी वर्कआउट तभी आया बच्चा और…
  • समान्था ने शेयर किया बॉक्सिंग वर्कआउट

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार और नागा चैतन्य की पत्नी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) यूं तो अपनी दमदार एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं सिर्फ इतना ही नहीं वह अकसर अपनी ऑर्गेनिक फॉर्मिंग हो या अपने ब्रैंड की वीडियो शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने टफ वर्कआउट करते हुए वीडिया शेयर किया है. इस वीडियो में सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) बॉक्सिंग वर्कआउट कर रही है लेकिन इस वीडियो में एक चीज और भी खास है जो उनके फैंस का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में सामन्था के साथ एक बच्चा भी नजर आ रहा है और वह भी जिम में अलग-अलग तरह के वर्कआउट करता हुए नजर आ रहा है. सामंथा अक्किनेनी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

यह भी पढ़ें

जहां तक सामन्था के इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें आप साफ देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बॉक्सिंग वर्कआउट कर रही हैं तभी एक बच्चा आता है और उनके पास वाले मशीन पर वर्कआउट करने लगता है. सिर्फ इतना ही सामन्था उसे देखकर हंसने भी लगती है. सामन्था ने वर्कआउट करते हुए तीन वीडियो शेयर किया है. सामन्था के इस वीडियो को अब तक 3 लाख 94 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है साथ ही हजारों की संख्या में कमेंट भी आ चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) जल्द ही हिंदी डेब्यू करने वाली हैं और वह वेब-सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ में नजर आने वाली है. इसको लेकर सामन्था अक्किनेनी काफी एक्साइटेड भी हैं.

बता दें कि सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू हैं. उन्होंने नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य से साल 2017 में शादी रचाई थी. दोनों की जोड़ी टॉलीवुड की मोस्ट लवेबल जोड़ियों में से एक है. सामंथा ने ‘ये मैया चेसवे’, ‘रंगस्थलम’, ‘नीथेन एन पोनसांथम’, ‘यतो वेल्लिपोइन्धी मनसु’, ‘सीतम्मा विट्ठितलो सिरिमल चेट्टू’ जैसी फिल्में की हैं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply