Samsung के बाद Xiaomi ने उड़ाया iPhone 12 का मज़ाक, खूब वायरल हो रहा है Video


Samsung के बाद Xiaomi ने उड़ाया iPhone 12 का मज़ाक – देखें Viral Video

टेक वर्ल्ड में एक लोकप्रिय कहावत है. ‘एक आईफोन एक आईफोन है.’ अगर आप आईफोन 12 सीरीज (Apple iPhone 12 Series) लेने का विचार कर रहे हैं तो आपको चेतावनी देते हैं कि आपको सिर्फ आईफोन ही मिलेगा. Apple का नवीनतम आईफोन 12 श्रृंखला इन-बॉक्स पावर एडॉप्टर या ईयरपॉड्स के साथ नहीं आता है. जिसके लिए कंपनी को सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ट्रोल (Troll) किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें

हाल ही में, एप्पल (Apple) के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी, सैमसंग (Samsung) ने आईफ़ोन (Iphone) के साथ चार्जर शामिल नहीं करने के लिए कंपनी का मज़ाक उड़ाया. अब, Xiaomi ने भी आईफोन का मज़ाक उड़ाया है, ट्विटर पर उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने एक वीडियो साझा किया है, जहां एक व्यक्ति अपने Mi 10T प्रो स्मार्टफोन को अनबोक्स कर रहा है. जैसे ही वो डिब्बे को खोलता है तो अंदर से सिर्फ चार्जर निकलता है. कंपनी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘चिंता न करें, हमने #Mi10TPro के साथ बॉक्स से बाहर कुछ भी नहीं छोड़ा.’


कंपनी ने पिछले हफ्ते ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया था, जिसके अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 34 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह ट्वीट काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘कई कंपनी आईफोन को लेकर मजाक बना चुकी हैं. मुझे यह बहुत पसंद आया.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मार्केटिंग के लिए 10 में से 10 अंक.’ हालांकि, कई लोगों ने एप्पल का बचाव भी किया.

एक यूजर ने लिखा, ”यदि आप हमें समर्थन देते हैं जैसे कि Apple अपने ग्राहकों को करता है, तो मैं अपने दम पर चार्जर खरीदूंगा.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हमारी पहली प्राथमिकता सॉफ्टवेयर सपोर्ट होना चाहिए, न कि प्लास्टिक का टुकड़ा.’





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply