Sangeeta Bijlani share video on instagram says The Magic Of Being In Nature – जंगलों के बीच बैठी संगीता बिजलानी ने ली गहरी सांस और बोलीं


संगीता बिजलानी( Sangeeta Bijlani) जंगलों के बीच बैठी आईं नजर

खास बातें

  • जंगलों के बीच बैठी संगीता बिजलानी का वीडियो हुआ वायरल
  • संगीता बिजलानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • संगीता बिजलानी ने प्रकृति को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) यूं तो आए दिन सलमान खान (Salman Khan) की हाउस पार्टी, बर्थडे पार्टी में दिख जाती हैं लेकिन इन दिनों संगीता सभी तरह की पार्टियों से दूर जंगलों के बीच या यूं कहें प्रकृति की गोद में अपना कीमती समय बिता रही हैं. हाल ही में संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है. जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह जगलों के बीच बैठकर गहरी सांस ले रही हैं साथ ही कह रही हैं ‘नेचर के बीच में रहना किसी जादू से कम नहीं है’. 

A post shared by Sangeeta Bijlani (@sangeetabijlani9) on

यह भी पढ़ें

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘कातिल (1988)’ से किया था जिसमें उनके को- स्टार आदित्य पंचोली थे. इसके बाद उन्होंने मल्टी-स्टारर हिट फिल्म त्रिदेव (1989) में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. वहीं साथ निभाना साथिया, जुर्म, योद्धा, युगांधर, इज्जत और लक्ष्मण रेखा में भी नजर आईं. संगीता ने 1996 में क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की लेकिन शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली और 2010 में दोनों का तलाक हो गया.

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) एक और वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती है और वह है उनकी और सलमान खान की दोस्ती. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  संगीता और सलमान  8 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने वाले थे. कहा जाता है कि सलमान और संगीता की शादी के कार्ड भी छप चुके थे. लेकिन फिर अचानक ये शादी टूट गई. शादी टूटने के बावजूद संगीता और सलमान की दोस्ती में दरार नहीं आई. दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं. सिर्फ इतना ही नहीं संगीता, सलमान के परिवार के बेहद करीब हैं. आज भी सलमान की फैमिली पार्टीज में संगीता अक्सर दिख जाती हैं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply