Sanjay Dutt Photos Viral From Outside Kokilaben Hospital


संजय दत्त (Sanjay Dutt) की कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

खास बातें

  • कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर दिखे संजय दत्त
  • अब फोटो हो रही हैं वायरल
  • मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए लिया एक्टर ने काम से ब्रेक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की हाल ही में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्टर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर नजर आ रहे हैं. 61 साल के एक्टर ने कुछ दिनों पहले ही यह घोषणा की थी कि मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह है फिल्मों से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहे हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt Photos) अस्पताल के बाहर मास्क लगाए हुए नजर आए थे. बता दें, 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद एक्टर को लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि, एक्टर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था और उन्हें केवल दो दिनों में ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. 

यह भी पढ़ें


अपनी तबियत को लेकर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने पिछले हफ्ते एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में एक्टर ने लिखा था, “हाय दोस्तों, मैं अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए छोटा-सा ब्रेक ले रहा हू्ं. मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं.” संजय दत्त का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ था. 


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म ‘सड़क 2 (Sadak 2)’ में नजर आने वाले थे. इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म ‘सड़क’ का रीमेक है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और 28 अगस्त को यह फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इससे पहले संजय दत्त अर्जुन कपूर और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आए थे. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply