Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput Dance On Sweat Heart Song Video Hit On Internet


सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जबरदस्त अंदाज में किया था डांस

खास बातें

  • सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने साथ मिलकर किया धमाकेदार डांस
  • ‘स्वीटहार्ट’ सॉन्ग पर दिखी दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री
  • सारा और सुशांत का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म केदारनाथ के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री और उनका अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया था. ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन से जुड़ा सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कलाकार ‘स्वीटहार्ट’ सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सारा और सुशांत का डांस फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. सुशांत और सारा के इस वीडियो को अब तक 67 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री भी लोगों का खूब दिल जीत रही है. इसमें एक्ट्रेस जहां व्हाइट एंड ब्लू प्रिंटेड लहंगे में दिखाई दे रही हैं तो हीं सुशांत ब्लैक शेरवानी में नजर आ रहे हैं. डांस से इतर दोनों का लुक भी काफी कमाल का लग रहा है. सुशांत और सारा का यह पुराना वीडियो इंडियाज गॉट टैलेंट से जुड़ा हुआ है. वीडियो को देख फैंस सुशांत को भी खूब याद कर रहे हैं.

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म ‘केदारनाथ’ के जरिए ही बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में सारा अली खान की परफॉर्मेंस दर्शकों और समीक्षकों को भी खूब पसंद आई थी. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत का बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘दिल बेचारा’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी ने मुख्य भूमिका अदा की थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. वहीं, उनके निधन की सीबीआई जांच भी जारी है. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply