Sara Ali Khan Shares Throwback Photos On Saif Ali Khan Birthday Actress Wish Her Father


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के जन्मदिन पर सारा (Sara Ali Khan) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • सैफ अली खान के जन्मदिन पर सारा ने दी खास अंदाज में बधाई
  • एक्ट्रेस ने पिता के जन्मदिन पर शेयर की बचपन से अब तक की तस्वीरें
  • सारा अली खान की तस्वीरें हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बीते दिन अपना 50वां जन्मदिन मनाया. उन्हें जन्मदिन के मौके पर परिवार के साथ-साथ फैंस से भी खूब सारी बधाइयां मिलीं. इस बीच सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी उन्हें शानदार अंदाज में जन्मदिन की बधाइयां दीं. सारा अली खान ने बचपन से लेकर अब तक की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों में सारा और सैफ की बॉन्डिंग और उनका अंदाज भी देखने लायक था. सारा अली खान की द्वारा सैफ अली खान के जन्मदिन पर शेयर की गईं ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरे अब्बा…” सारा अली खान द्वारा साझा की गई पहली तस्वीर उनके जन्म से संबंधित है. इसमें सैफ (Saif Ali Khan) अपनी गोद में सारा अली खान को पकड़े नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में दोनों पिता और बेटी एक साथ पोज देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में सारा और सैफ अली खान एक ही रंग के रेन कोट में दिखाई दे रहे हैं. इसमें सारा अली खान का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. बता दें कि इन सभी तस्वीरों में सैफ और सारा की बॉन्डिंग और दोनों पिता-बेटी का प्यार देखने लायक है. 

बता दें की सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. सारा अली खान के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे में भी नजर आएंगी. फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply