Saumya Tandon Aka Gori Mam Clarify Fans Speculation About Bigg Boss 14 Entry Video Viral


सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने वीडियो शेयर कर बिग बॉस 14 पर दी सफाई

खास बातें

  • सौम्या टंडन के ‘बिग बॉस 14’ में शामिल होने पर लगाई जा रही थीं अटकलें
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी सफाई
  • सौम्या टंडन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) की एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. शो में रहते हुए अनिता भाभी के किरदार को फैंस ने काफी पसंद भी किया था. लेकिन सौम्या टंडन को लेकर ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह बिग बॉस 14 में नजर आने वाली हैं. इस बात को लेकर सौम्या टंडन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने साफ कर दिया कि वह बिग बॉस 14 में नहीं आ रही हैं. इसके साथ ही वीडियो शेयर करते हुए सौम्या टंडन ने फैंस से अफवाहें फैलाने के लिए भी मना किया है. 

यह भी पढ़ें

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में गोरी मैम यानी सौम्या टंडन बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होने की बात पर एक्सप्रेशंस देती हैं और ना कहती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “यह वीडियो बार बार बात को साफ करने के लिए है. बिग बॉस…ना… इसलिए कृप्या इस बारे में अटलें लगाना और इस बारे में लिखना बंद करें. मैं वहां नहीं जा रही हूं.” बता दें कि सौम्या टंडन को लेकर यह भी खबर आ रही है कि वह भाभी जी घर पर हैं भी छोड़ रही हैं. 

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) शो को लेकर बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “हां मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे न बढ़वाने का निर्णय कर लिया है. आखिरकार लोग इस बात की अटकलें लगाना बंद कर देंगे कि मैं शो को जारी रखूंगी या नहीं.” वहीं, बिग बॉस की बात करें तो इसका नया सीजन इसी महीने से शुरू होने वाला है. बताया जा रहा है कि बिग बॉस 14 की थीम जंगल पर आधारित होगी और यह कोविड-19 व लॉकडाउन से प्रभावित होगा. इसके साथ ही माना जा रहा है कि एक्ट्रेस निया शर्मा भी बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं. 

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply