Shehnaaz Gill Eyesight Weak Says I Will Wear Specs From Now Video Viral


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • बोलीं- दूर का दिखाई देना हुआ कम
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस में अपने अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस में आने के बाद शहनाज गिल को काफी लोकप्रियता भी मिली. वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना दुख जाहिर करती नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल ने अपनी आंखों का चेकअप कराया है.

यह भी पढ़ें

वहीं, वीडियो में शहनाज गिल कह रही हैं, “आप सबको बात बताती हूं, मैंने आज आंख चेक कराई अपनी. मेरी आंखों में दिक्कत आ गई.”  वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कह रही हैं, “मतलब मुझे दूर का जो दिखता है, वह दिखना थोड़ा कम हो गया है. लेकिन खुशी की बात यह है कि मुझे चश्मे काफी सेक्सी लगते हैं. मैं जब चश्मे लगाती हूं तो बहुत अच्छी लगती हूं. तो मैं परसों चश्मे पहनूंगी और फोटो डालूंगी. तो आप सब बताना कि मैं कैसी लग रही हूं और मेरे शेड्स कैसे हैं?” शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

 बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी शहनाज गिल ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और सबके दिलों में भी जगह बनाई. खासकर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि बिग बॉस 14 में भी फैंस शहनाज गिल की एंट्री की मांग कर रहे हैं. वहीं, पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस सारा गुरपाल ने बिग बॉस 14 में सीनियर बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला को पंजाब का जीजा भी बताया. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply