Shehnaaz Gill Looks Adorable In Video As Actress Wake Up Early In The Morning – शहनाज गिल का दिखा खूबसूरत अंदाज, सुबह-सुबह सैर करने उठी थीं पंजाब की कैटरीना कैफ


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो में दिखा खूबसूरत अंदाज

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो में दिखा खूबसूरत अंदाज
  • सुबह-सुबह सैर करने उठी थीं एक्ट्रेस
  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ और ‘बिग बॉस 13’ (Shehnaaz Gill) की मशहूर कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी फोटो और वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. ऐसा ही हाल शहनाज गिल के हाल ही के वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, शहनाज गिल का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उनका अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है. इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि पंजाब की कैटरीना कैफ तड़के सैर करने उठी थीं. शहनाज गिल ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, लेकिन यह सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने इस वीडियो में ब्लू टी-शर्ट और ऑरेंज शॉर में नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के लुक के साथ-साथ उनका स्टाइल भी खूब जबरदस्त लग रहा है. शहनाज के इस वीडियो को वूंपला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 17 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि शहनाज गिल ने हाल ही में अपना वजन कम किया है, जिसके बाद से एक्ट्रेस का स्टाइल लोगों को और भी पसंद आने लगा है. वीडियो से इतर एक्ट्रेस अकसर अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं. 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी शहनाज गिल ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और सबके दिलों में भी जगह बनाई. खासकर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि बिग बॉस 14 में भी फैंस शहनाज गिल की एंट्री की मांग कर रहे हैं. वहीं, पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस सारा गुरपाल ने बिग बॉस 14 में सीनियर बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला को पंजाब का जीजा भी बताया. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply