Shweta Singh Kirti Angry Tweet On Billboard Removed Of Sushant Singh Rajput Justice And Paid PR – हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने हटाया सुशांत के लिए इंसाफ मांगने वाला पोस्टर, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं


श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई मुस्तैदी से जांच में जुटी है और फिलहाल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के परिवार से पूछताछ कर रही है. दूसरी तरफ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई को इंसाफ दिलाने की कोशिशों में जुटी हुई है. वो लगातार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर रही हैं. साथ ही ट्वीट के माध्यम से भी इंसाफ की गुहार लगा रही हैं. इसी बीच श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का पेड पीआर पर गुस्सा फूट पड़ा है. उनका ट्वीट खूब ध्यान खींच रहा है.

यह भी पढ़ें

सारा अली खान ने ‘भोर भए पनघट पे’ पर किया क्लासिकल डांस, वायरल हुआ Video

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने ट्वीट के जरिए पेड पीआर पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने लिखा: “लगता है पेड पीआर सभी जगह पहुंच गया है. हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने बताया है कि अब वे सुशांत वाला बिलबोर्ड नहीं रखेगी. उन बिलबोर्ड के जरिए सिर्फ सुशांत के लिए न्याय की मांग की जा रही थी.” श्वेता सिंह कीर्ति ने इस तरह इस बात की जानकारी दी है कि हॉलीवुड  बिलबोर्ड कंपनी ने सुशांत को इंसाफ वाला पोस्टर हटा दिया है. उनके इस फैसले पर श्वेता सिंह कीर्ति ने पेड पीआर के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है और बताने की कोशिश की है कि ये सब पेड पीआर की वजह से ही हुआ है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने दी नोरा फतेही को टक्कर, ‘दिलबर’ पर यूं झमकर किया डांस, देखें Video

बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर बड़ा कैंपेन चला रही हैं. इससे पहले उन्होंने ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया था, जिसमें 100 से अधिक देशों के लोगों ने भाग लिया था. इसी कैंपेन के तहत विदेशों में भी सुशांत के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए थे और उनको इंसाफ दिलाने की मांग की जा रही है. लेकिन इसी बीच हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी सुशांत का पोस्टर हटा दिया है, जिससे श्वेता सिंह कीर्ति आहत हैं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply