Shweta Singh Kirti Appeal Of Global Prayer To People For Sushant Singh Rajput – सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की लोगों से ये अपील, बोलीं


श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लोगों से की ये अपील

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लोगों से की यह अपील
  • श्वेता सिंह कीर्ति का पोस्ट हुआ वायरल
  • पोस्ट में श्वेता ने कही ये बात

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने से ज्यादा समय हो चुका है. उनके केस की जांच सीबीआई के हाथों में जा चुकी है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से एक साथ मिलकर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए प्रार्थना करने की अपील की है. श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें


श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने पोस्ट में लिखा, “आइए सभी मिलकर फिर से देवी से प्रार्थना करें. देवी शक्ति, बुराई को नष्ट करके राम राज का की दोबारा स्थापना करें, जहां सच्चाई सबसे ऊंची हो. ताकत को हमारे साथ लेकर आओ. रविवार सुबह 8 बजे, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए प्रार्थना करें.” श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह जीटीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता में भी दिखाई दिए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘काय पो चे’ से बॉलीवुड में एंट्री की और इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एमएस धोनी’, ‘छिछोरे’ और कई जबरदस्त फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply