shweta singh kirti shares video of Car Rally in California for sushant singh rajput watch here


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए निकली रैली

खास बातें

  • सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कैलिफोर्निया में निकलीं कार रैली
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग करते हुए कार रैली निकाली गई

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई मुस्तैदी से जांच में जुटी है और फिलहाल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के परिवार से पूछताछ कर रही है. दूसरी तरफ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई को इंसाफ दिलाने की कोशिशों में जुटी हुई है. वो लगातार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर रही हैं. श्वेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें साफ देख सकते हैं कि कैलिफोर्निया में सुशांत को इंसाफ की मांग गुहार लगाते हुए कार रैली निकाली गई है. 

यह भी पढ़ें

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 22 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही साथ इस वीडियो पर एक हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. 

बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर बड़ा कैंपेन चला रही हैं. इससे पहले उन्होंने ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया था, जिसमें 100 से अधिक देशों के लोगों ने भाग लिया था. इसी कैंपेन के तहत विदेशों में भी सुशांत के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए थे और उनको इंसाफ दिलाने की मांग की जा रही है. लेकिन इसी बीच खबर आई थी कि हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी सुशांत का पोस्टर हटा दिया है, जिससे श्वेता सिंह कीर्ति काफी आहत हुईं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply