Shweta Singh Kirti Tweet On Sushant Singh Rajput Says My Heart Is Not Ready To Believe – सुशांत को लेकर बहन श्वेता ने किये लगातार ट्वीट, बोलीं


श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद कर किये ट्वीट

खास बातें

  • श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर किया ट्वीट
  • श्वेता ने कहा कि मुझे यकीन नहीं होता कि मेरे भाई ने…
  • श्वेता सिंह कीर्ति का सुशांत को लेकर ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अकसर पोस्ट साझा करती हैं. उनकी फोटो और वीडियो साझा कर भी वह सुशांत से जुड़ी बातें फैंस को बताती हैं. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी श्वेता सिंह कीर्ति ने लगातार ट्वीट किये हैं. श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्वीट में बताया कि हम दोनों भाई-बहनों ने एक-दूसरे की रक्षा करने का वादा किया था. लेकिन मैं उसे निभा नहीं पाई. लेकिन मैं और पूरा देश एक और वादा करता है कि हम सच्चाई को ढूंढ कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया गया श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

यह भी पढ़ें

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमने एक-दूसरे से वादा किया था कि हम एक-दूसरे की रक्षा करेंगे. लेकिन मैं इसमें फेल हो गई. लेकिन यहां एक और वादा है, जो मैं और पूरा देश करते हैं कि हम सच्चाई को ढूंढकर रहेंगे. हम आपको न्याय दिलाएंगे. मैं जानती हूं कि मेरा भाई कैसे इंसान थे, हमेशा खुश रहने वाले.” श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट में आगे लिखा, “वह एक बच्चे की तरह था, जिसे केवल प्यार चाहिए था. कोई एक बार सिर पर प्यार से हाथ फेर दे, प्यार से बात करले, बस वही उसे खुश करने के लिए काफी था. वह ऐसा इंसान नहीं था जो अपनी ही जान ले ले. मेरा दिल इस बात पर भरोसा करने के लिए तैयार नहीं है.”

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए आगे लिखा, “अपने इरादे स्पष्ट रखते हैं. हम यह जानना चाहते हैं कि सुशांत के निधन के क्या कारण थे, इससे कम कुछ भी नहीं चलेगा. यह सत्य का आग्रह है.” बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सीबीआई जांच जारी है. एक्टर बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लगभग तीन महीने पूरे होने वाले हैं. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ जारी है. 

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply