Sidharth Shukla Gets Emotinal Says He Wanted To Buy Expensive Shoes For His Late Dad – सिद्धार्थ शुक्ला पिता को याद कर हुए इमोशनल, बोले


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पिता को याद करते हुए हो गए भावुक

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला पिता को याद हो गए इमोशनल
  • एक्टर ने हिना खान और गौहर खान को बताई पिता की दास्तां
  • बिग बॉस 14 में नजर आ रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली:

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बिग बॉस 14 में भी बतौर सीनियर लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. खासकर बिग बॉस के घर में हिना खान और गौहर खान के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की खूब जमती भी है. वहीं, अपने पिता के जन्मदिन पर सिद्धार्त शुक्ला, हिना (Hina Khan) और गौहर से पिता के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए. दोनों एक्ट्रेस से बिग बॉस विजेता ने बताया कि वह अपने पिता के लिए महंगे जूते खरीदना चाहते थे, लेकिन उनके पिता ने केवल सस्ते ऑप्शन ही चुने.

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हिना खान (Hina Khan) और गौहर (Gauahar Khan) से अपने बचपन के बारे में बात करते हुए कहा, “जब भी हम महीने में एक बार डिनर के लिए बाहर जाते थे तो हमेशा मैं मंहगी डिश ही ऑर्डर करता था. लेकिन जब मैंने काम करना शुरू किया तो मैं अपने पिता को शॉपिंग के लिए ले गया. मैं अपने पिता को महंगे जूते दिलाना चाहता था, लेकिन पापा ने केवल सस्ते विकल्पों की ही तलाश कीं.” सिद्धार्थ शुक्ला को भावुक देख हिना खान ने कहा, “आपके पिता जरूर आपको देख रहे होंगे और आप पर बहुत गर्व भी महसूस कर रहे होंगे.” 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने आगे कहा कि जरूर मेरे पिता ने पुनर्जन्म लिया होगा और वह एक ऐसे विद्यार्थी होंगे, जो बोर्ड के परीक्षा की तैयारी कर रहे होंगे और इस महामारी के बारे में चिंतित होंगे. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के पिता ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में बतौर सिविल इंजीनियर काम किया है. सिद्धार्थ का परिवार उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से है, लेकिन एक्टर की परवरिश मुंबई में ही हुई है. सिद्धार्थ के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी जगह बनाई है. बिग बॉस 13 के साथ वह खतरों के खिलाड़ी के भी विजेता रह चुके हैं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply