Sonu Sood Reply To Use Who Demands An IPhone From Actor Tweet Viral


सोनू सूद (Sonu Sood) से यूजर ने मांगा आईफोन

खास बातें

  • सोनू सूद से यूजर ने की आईफोन की मांग
  • एक्टर ने कहा कि मुझे भी फोन चाहिए
  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी दरियादिली से लोगों के दिलों में बखूबी जगह बना ली है. अपने काम से तो सोनू सूद ने लोगों का दिल जीता ही, साथ ही लोगों की मदद करके वह सुपरहीरो भी साबित हुए. सोनू सूद से अकसर फैंस ट्वीट करके उनसे मदद की गुहार लगाते है और खास बात तो यह है कि एक्टर लोगों का रिप्लाई भी बखूबी करते हैं. लेकिन हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) से एक यूजर ने कहा कि मुझे आईफोन चाहिए और मैंने इसके लिए करीब 20 बार ट्वीट किया है. इसपर सोनू सूद ने उन्हें जबरदस्त जवाब दिया. यहां तक कि सोनू सूद का जवाब सुनकर विंदू दारा सिंह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

यह भी पढ़ें

सोनू सूद (Sonu Sood) से यूजर ने ट्वीट कर आईफोन की मांग करते हुए कहा, “सर एप्पल आईफोन चाहिए. मैंने इसके लिए करीब 20 बार ट्वीट किया है.” इसपर सोनू सूद ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा, “मुझे भी एक फोन चाहिए और मैं इसके लिए करीब 21 बार ट्वीट कर सकता हूं.” सोनू सूद के इस ट्वीट को देख विंदू दारा सिंह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया. सोनू सूद का रिप्लाई के तौर पर आया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं, 

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस महामारी के बीच मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply