Sonu Sood Tweet Viral On Internet Says Less Power Is Used To Pat Someones Back Then Pulling Down – सोनू सूद ने ट्वीट कर दी फैंस को सलाह, बोले


सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर दी फैंस को सलाह

खास बातें

  • सोनू सूद के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
  • एक्टर ने ट्वीट कर दी फैंस को सलाह
  • सोनू सूद ने कहा कि किसी को नीचे खींचने से ज्यादा…

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. सोनू सूद अकसर अपने विचारों को सोशल मीडिया पर साझा करते हैं. खास बात तो यह है कि उनके ट्वीट खूब वायरल भी होते हैं. ऐसा ही हाल सोनू सूद के एक और ट्वीट को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, हाल ही में एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में एक्टर ने लिखा कि किसी को नीचे खींचने से कम ताकत किसी की पीठ थपथपाने में लगती है. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में लोगों को कोशिश करने की भी सलाह दी. 

यह भी पढ़ें

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में लिखा, “किसी को नीचे खींचने से कम ताकत किसी की पीठ थप थपाने में लगती है. कभी कोशिश कर के देखिए.” एक्टर के इस ट्वीट पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने अपने ट्वीट से लोगों को हैरान करके रख दिया हो. इससे पहले एक्टर ने 2 दिन पहले मुंबई में हुए पॉवर कट पर भी ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मुंबई में 2 घंटे से बिजली नहीं है तो पूरे देश को पता चल गया. आज भी देश में कई घर ऐसे हैं, जहां 2 घंटे भी बिजली नहीं आती है. इसलिए धैर्य रखिये.”

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बीते दिन अपनी मां की बरसी पर आईएएस की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए भी एक योजना की शुरुआत की है. इस बात की जानकारी एक्टर ने ट्वीट कर दी थी. सोनू सूद ने बताया कि वह अपनी मां की बरसी पर प्रोफेसर सरोज सूद स्कॉलरशिप के जरिए आईएएस उम्मीदवारों की मदद की प्रतिज्ञा ले रहे हैं. बता दें कि सोनू सूद कोरोना और लॉकडाउस जैसे समय में लोगों के लिए मसीहा साबित हुए. उन्होंने लोगों को उनके घर पहुंचने में काफी मदद की. इतना ही नहीं, एक्टर ने विदेश में फंसे छात्रों को भी घर आने में सहायता की. 

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply