Sonu Sood Twitter Reaction On Hyderabad Man Who Named Food Stall On His Name


सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अभी भी लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद में जुटे हुए हैं. उनके काम की जमकर तारीफ हो रही है. हाल ही में सोनू सूद को जरुरतमंदों की मदद करने के लिए ‘एडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड’ से सम्मानित किया गया था. सोनू सूद (Sonu Sood) को लोग मसीहा नाम से संबोधित करते हैं. साथ ही फैन्स अपने-अपने तरीकों से सोनू सूद (Sonu Sood Tweet) को ट्रिब्यूट देना भी नहीं भूलते हैं. अब एक शख्स ने अपने फूड स्टॉल का नाम ही सोनू सूद के नाम पर रख लिया है. शख्स के इस काम पर सोनू सूद को भी रिएक्ट करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें

Madhuri Dixit ने ‘माई नी माई’ सॉन्ग पर किया बेहतरीन डांस, एक्सप्रेशन पर फिदा हुए फैन्स- देखें Video

सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा: “मिलिए हैदराबाद, बेगमपेट के मिस्टर अनिल कुमार से. उन्होंने चाइनीज नाम हटाकर सोनू सूद सर का नाम और तस्वीर लगा लिया. उन्होंने मुझसे कहा कि मैंने कभी ईश्वर को तो नहीं देखा है लेकिन एक असली भगवान को देखा है और वह हैं सोनू सूद.” यूजर के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने लिखा: “क्या मुझे यहां ट्रीट मिलेगी?” सोनू सूद के इस ट्वीट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

पाकिस्तान के इस क्यूट बच्चे ने सोनू सूद को भेजा मैसेज, बोला- मैं अहमद शाह हूं… देखें क्यूट Video

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस महामारी के बीच मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply