Spanish Football Club Sevilla Players Corona Positive Golf Player Gaby Lopez Positive for COVID 19 News Updates | फुटबॉल लीग ला लिगा में चौथे नंबर की सेविला टीम का एक खिलाड़ी पॉजिटिव, मैक्सिको की गोल्फ प्लेयर गैबी लोपेज भी संक्रमित


  • Hindi News
  • Sports
  • Spanish Football Club Sevilla Players Corona Positive Golf Player Gaby Lopez Positive For COVID 19 News Updates

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मैक्सिको की गोल्फर गैबी लोपेज ने इसी साल जनवरी में पहला एलपीजीए इवेंट जीता था। उन्होंने कहा- मैं किसी और को रिस्क में नहीं डालना चाहती हूं। -फाइल फोटो

  • सेविला क्लब ने कहा- संक्रमित खिलाड़ी छुट्टी मनाकर लौटा था, ट्रेनिंग कैंप को रोक दिया गया
  • स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड के स्ट्राइकर मारियानो डियाज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लिगा’ में इस साल चौथे नंबर पर रहने वाले सेविला क्लब का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि, क्लब ने खिलाड़ी का नाम नहीं बताया। बयान में कहा कि खिलाड़ी में कोरोना का कोई लक्षण नहीं पाया गया था और वह घर पर आइसोलेट है। वहीं, मैक्सिको की गोल्फर गैबी लोपेज कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

सेविला ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव प्लेयर ला लिगा के खत्म होने के बाद छुट्टी पर चला गया था। हाल ही में लौटने पर उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सेविला को 6 अगस्त को यूरोपा लीग में रोमा से खेलना है। इसके अलावा बी डिविजन की टीम अल्मीरा का खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

सभी सामान को किया गया सैनिटाइज किया गया
सेविला क्लब ने कहा कि खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ट्रेनिंग कैंप को फिलहाल रोक दिया गया है। वहीं, खेल और स्वास्थ्य अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। उसके बाद ट्रेनिंग में इस्तेमाल की जाने वाली सभी चीजों को सैनिटाइज भी किया गया।

सभी खिलाड़ियों के दो राउंड के टेस्ट करवाए गए, रिपोर्ट आना बाकी
क्लब की ओर से कहा गया है कि पहले ही सभी खिलाड़ियों और स्टाफ के दो राउंड के कोरोना टेस्ट करवाए गए हैं। दूसरे राउंड का रिपोर्ट गुरुवार को आने की उम्मीद है। रिपोर्ट आने के बाद फैसला किया जाएगा कि ट्रेनिंग फिर से शुरू होंगे या नहीं।

रियाल मैड्रिड के स्ट्राइकर भी पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
एक दिन पहले ही स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड के स्ट्राइकर मारियानो डियाज कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद डियाज 8 अगस्त को चैम्पियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे। क्लब ने इसकी पुष्टि की है।

रियाल क्लब ने एक बयान जारी कर कहा कि सोमवार को कुछ खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया था। इसमें मारियानो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि, वे स्वस्थ हैं और रिपोर्ट आने के बाद से ही अपने घर में ही आइसोलेट हो गए हैं और जरूरी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं।

एलपीजीए टूर खिलाड़ी गैबी लोपेज कोरोना पॉजिटिव
मैक्सिको की गोल्फर गैबी लोपेज कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। वे एलपीजीए (लेडीज प्रोफेशनल गोल्फ एसोसिएशन) टूर प्लेयर हैं। अमेरिका के ओहियो में 5 महीने बाद टूर की वापसी हुई है। लोपेज ने जनवरी में पहला एलपीजीए इवेंट जीता था। लोपेज ने कहा, ‘‘मैं लंबे ब्रेक के बाद खेलने को लेकर खुश थी, लेकिन अब थोड़ी निराश हूं कि मुझे और इंतजार करना पड़ेगा। मैं किसी और को रिस्क में नहीं डालना चाहती हूं।’’

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply