Sunil Grover Shares Video Of Balloons Blast Where Leader Trying To Greet With People


लोगों से मिल रहे थे नेता, तभी गुब्बारों में हो गया ब्लास्ट (Blast In Balloons)

खास बातें

  • गुब्बारों के नीचे खड़े होकर लोगों से मिल रहे थे नेता
  • तभी गुब्बारों में हो गया जोरदार धमाका
  • खूब वायरल हो रहा है सुनील ग्रोवर द्वारा साझा किया गया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह हमेशा फनी वीडियो साझा कर फैंस को हंसाने की कोशिश में लगे रहते हैं. लेकिन हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. वीडियो में नजर आ रहा है कि रैली के दौरान नेता जी गुब्बारों के नीचे खड़े हैं और तभी गुब्बारों में ब्लास्ट (Blast In Balloons) हो जाता है, जिससे वहां भगदड़ मच जाती है. सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को साझा करते हुए लोगों के ठीक होने की भी उम्मीद जताई है. 

यह भी पढ़ें

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोग भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “शुक्र है भगवान का कि सभी सुरक्षित हैं. ऐसा करने से पहले सावधान रहें दोस्तों.” वीडियो ममें नजर आ रहा है कि रैली के दौरान नेता जी ढेर सारे गुब्बारों के नीचे खड़े नजर आ रहे हैं. तभी गुब्बारों में कुछ ऐसा होता है कि उसमें ब्लास्ट हो जाता है और देखते ही देखते वहां भगदड़ भी मच जाती है. 

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की बात करें तो उन्होने हाल ही में अपने शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के जरिए टीवी की दुनिया में वापसी की है. इस कार्यक्रम के जरिए सुनील ग्रोवर ने लोगों को हंसाने के साथ कोरोना जैसी महामारी के बीच उनका मनोरंजन करने का सोचा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ग्रोवर के शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान से आए पैसों से कोरोना महामारी के बीच प्रभावित हुए लोगों की मदद का काम किया जाएगा. इस शो में उनके साथ शिल्पा शिंदे भी नजर आई थीं, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इस शो को छोड़ने का फैसला किया था. 

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply