Sushant Singh Rajput Brother In Law Vishal Kirti Says Will Sushant get justice – सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने शेयर की फोटो, बोले


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा ने लिखा पोस्ट

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें न्याय दिलाने के लिए कैंपेन चला रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सुशांत से रिलेटेड नियमित अंतराल पर पोस्ट शेयर करती हैं. अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने भी एक पोस्ट लिखा है और अपनी चिंता जताई है कि क्या सुशांत को न्याय मिलेगा. उनकी पोस्ट खूब वायरल भी  हो रही है.

यह भी पढ़ें

गांधी जयंती के मौके पर CM योगी ने चलाया चरखा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने लिखा: “क्या हम फ‍िन‍िश लाइन के पास हैं? क्या सुशांत को न्याय मिलेगा? उसका मासूम चेहरा हमारे दिन ही नहीं सपनों पर भी अब तो राज करने लगा है.” विशाल कीर्ति ने इस तरह सोशल मीडिया पर अपनी चिंता व्यक्त की है. बीते दिनों श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने भाई की फोटो पोस्ट कर लिखा था: “वो जगमगाती आंखें…भीतर की पवित्रता को दर्शाती हैं.”

शख्स ने सोनू सूद के नाम पर रखा अपने फूड स्टॉल का नाम, तो एक्टर ने यूं दिया जवाब…

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म ‘काय पो चे’ से कदम रखा था और इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘एम.एस धोनी’ जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply